Automobile

Nexon की बत्ती गुल करने आ गई Mahindra की नई स्पोर्टी कार 35kmpl के माइलेज के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स भी और कीमत आपके अपने बजट में

Nexon की बत्ती गुल करने आ गई Mahindra की नई स्पोर्टी कार 35kmpl के माइलेज के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स भी और कीमत आपके अपने बजट में। Mahindra ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय SUV, XUV300 का एक नया संस्करण XUV300 TurboSport लॉन्च किया है। यह SUV अपने दमदार इंजन और स्पोर्टी लुक के लिए जानी जाती है।



यह भी पढ़े :-‘Singham Again’ में अपने लटके-झटके बिखेरने को है तैयार एक्ट्रेस Shweta Tiwari बड़े पर्दे पर दिखेगा हॉटनेस का जादू

Mahindra XUV300 Engine

Mahindra XUV300 इंजन की बात करे तो इसमें में एक 1.2-लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है. जो 128PS की पावर और 230Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या AMT गियरबॉक्स के साथ आता है।

Features of Mahindra XUV300 car 

Mahindra XUV300 car फीचर्स की बात करे तो 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम 7-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल LED हेडलैम्प्स और टेललैम्प्स मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील क्रूज़ कंट्रोल 360-डिग्री कैमरा दिया गया है।

Mahindra XUV300 car Price

Mahindra XUV300 car Price की बात करे तो ₹10.51 लाख है। इस SUV पर 7.5% की ब्याज दर पर 5 साल के लिए EMI प्लान उपलब्ध है। इस प्लान में आपको हर महीने ₹22,590 का EMI देना होगा। एक शानदार SUV है, जो अपने दमदार इंजन और स्पोर्टी लुक के लिए जानी जाती है। यह SUV उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक पावरफुल और स्टाइलिश SUV की तलाश में हैं।

Some features of Mahindra XUV300 car 

  • powerful engine:-XUV300 में एक 1.2-लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है, जो 128PS की पावर और 230Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन अन्य SUVs की तुलना में अधिक शक्तिशाली है।
  • sporty look:-XUV300 में एक स्पोर्टी बॉडी किट है, जिसमें एक नया ग्रिल, नए बंपर और नए अलॉय व्हील शामिल हैं। यह SUV अन्य SUVs की तुलना में अधिक स्टाइलिश है।
  • Security:- XUV300 को भारत में सबसे सुरक्षित कारों में से एक माना जाता है। इसे ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5-स्टार रेटिंग मिली है।

Mahindra XUV300 एक शानदार SUV है जो अपने दमदार इंजन, स्पोर्टी लुक और सुरक्षा के लिए जानी जाती है। यह SUV उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो एक पावरफुल और स्टाइलिश SUV की तलाश में हैं।

यह भी पढ़े :-Jio नहीं हम लाये आपके लिए Airtel Fantastic Plans अब 1 साल तक अनलिमिटेड मिलेगा 5G इंटरनेट डेटा और सब कुछ फ्री जानिए सभी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *