Automobile

न्यू वर्ज़न में Tata Sumo ने अपने फीचर्स से मचाया तहलका लग्जरी SUV के आगे घुटने टेक देगी Innova भी

न्यू वर्ज़न में Tata Sumo ने अपने फीचर्स से मचाया तहलका लग्जरी SUV के आगे घुटने टेक देगी Innova भी आप की जानकारी के लिए बता दे की अब इसके पावरफुल इंजन के साथ ही हमारे मार्केट में लगातार बहुत सी फोर व्हीलर वाहन निर्माण करने वाली कंपनियों द्वारा अपनी नई कारों को लांच किया जा रहा है। जिसमें लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक डाटा कंपनी बहुत ही जल्दी हमारे मार्केट में अपनी Tata Sumo को लॉन्च कर सकती है। हालांकि इसकी आधिकारिक जानकारी अभी कंपनी ने नहीं दी है.




यह भी पढ़े :-मात्र 12 हजार की डाउन पेमेंट में घर ले आये Bajaj Pulsar के इस टॉप मॉडल को अब बजेगा NS 125 का डंका

जिसमें कंपनी द्वारा बहुत ही पावरफुल इंजन और जबरदस्त फीचर से लगाए जाएंगे जिसका आकर्षक डिजाइन भी ग्राहकों को बहुत ज्यादा आकर्षित कर देगी। लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो टाटा कंपनी द्वारा सेगमेंट में पहली बार Tata Sumo को बहुत ही ज्यादा आकर्षक लुक के साथ पेश किया जाएगा। जिसमें लेटेस्ट मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक संभावित तौर पर यह गाड़ी हमारे मार्केट में बहुत ही जल्दी लॉन्च हो सकती है।

Tata Sumo कार की कीमत

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये टाटा सूमो की रेंज की बात की जाए तो हमारे मार्केट में टाटा कंपनी द्वारा अपनी सबसे अपडेटेड मानी जाने वाली Tata Sumo को लॉन्च किया जाता है। जिसकी संभावित रेंज कंपनी द्वारा लगभग 6 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होना बताई जा रही है। जो अपने सेगमेंट में सबसे पावरफुल कारों की लिस्ट में सस्ती कारों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है।

Tata Sumo कार के फीचर्स 

Tata Sumo में कंपनी द्वारा बहुत ही आकर्षक लुक और लग्जरी फीचर्स का भी उपियोग किया जा रहा है। जिसका इंटीरियर भी कंपनी द्वारा बहुत ही लग्जरी निर्मित किया जाएगा। लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो अब उसमे एंड्रॉइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले और हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट भी मिलती है। उसके साथ ही इसमें एक बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मोजूद है। वही Tata Sumo में आपकों बहुत ही लग्जरी इंटीरियर के साथ ही शानदार कंफर्ट वाली सीट देखने के लिए मिल जाएगी।

Tata Sumo कार का पॉवरफुल इंजन 

अब बात करे उसके पावरफुल इंजन की तो टाटा कंपनी द्वारा सेगमेंट में पहली बार Tata Sumo में 2.0 लीटर का है। अब ये 176 BHP की पावर और 350Nm का टॉर्क पैदा कर सकता है। जो कि बहुत ही अधिक पावरफुल भी बताया जा रहा है। उसके साथ ही इस इंजन को 6 स्पीड मैनुअल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। अब उसके पावरफुल इंजन की सहायता से बताया जा रहा कि यह गाड़ी संभावित तौर पर 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में भी सफल हो सकती है।

 यह भी पढ़े :-6.64 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ DSLR का खेला ख़त्म करने आ गया ओप्पो का बाप Vivo Y36 Pro मॉडल जानिए कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *