AAj Tak Ki khabar

नई-नवेली दुल्हन शौच के बहाने कर आई कांड, तो दूल्हा भी निकला सा….जानिए क्या है पूरा मांझरा

नई-नवेली दुल्हन शौच के बहाने कर आई कांड, तो दूल्हा भी निकला सा….जानिए क्या है पूरा मांझरा भारत में शादियों का सीजन चल रहा है. इस दौरान हर दिन कई शादियां हो रही हैं. हमारे देश में शादियां ना सिर्फ एक नए रिश्ते की शुरुआत मानी जाती है बल्कि इसे एक त्योहार के रुप में मनाया जाता है. लोग शादी में अपने सारे रिश्तेदारों को बुलाते हैं. हर चीज बेस्ट की जाती है. शादियों को एक घर के इज्जत के तौर पर देखा जाता है. लोगों की कोशिश होती है कि शादियों में कोई कमी ना छूट जाए .





शिवपुरी के अमोला में रहने वाले एक परिवार ने अपने घर की नई-नवेली दुल्हन के स्वागत में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी थी. इस परिवार ने दुल्हन को समाज के सामने कई लाख के गहने चढ़ाए थे. दुल्हन ने शादी के बाद सुबह गृह-प्रवेश भी किया. लेकिन किसी को तब तक दुल्हन के इरादे समझ नहीं आए. शाम के बाद समझ आ गया कि दुल्हन करना क्या चाहती थी.

Also read this:-किसानों के लिए अच्छी खबर गाय-भैंस का दूध बढ़ाने का यह बस पपीते का करना होगा ऐसा इस्तेमाल, जाने A To Z फार्मूला

dulhan viral news 2024: शौच के बहाने कांड कर आई दुल्हन 

सुबह विदाई के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन ने दिनभर रस्में निभाई. सभी नई दुल्हन के स्वागत में बिजी थे. इस बीच शाम को दुल्हन ने शौच जाने की बात कही. घर में बाथरुम बना था लेकिन इसके बाद भी दुल्हन ने बाहर जाकर शौच करने को कहा. लोगों ने सोचा कि दुल्हन को अपने घर से ऐसी ही आदत है. इसके बाद सबने दुल्हन को जाने दिया. लेकिन उन्हें क्या पता था कि शौच के बहाने दुल्हन कांड कर जाएगी.

dulhan viral news 2024: गहने लेकर भागी दुल्हन 

शाम को घर से शौच का कहकर दुल्हन बाहर गई. लेकिन काफी देर हो जाने के बाद भी वो लौट कर नहीं आई. इससे घरवाले चिंतित हो गए. जब उन्होंने बाहर जाकर दुल्हन को ढूंढा तो उसका कहीं नामोनिशान नहीं था. तभी खबर मिली कि दुल्हन शादी में चढ़ाए गए सारे गहने लेकर भाग गई है. ये सुनते ही घर में हंगामा मच गया. इज्जत जाने के डर से दूल्हा सीधे अपने ससुराल पहुंचा और लड़की की छोटी बहन से शादी की डिमांड कर डाली. लड़की पक्ष ने चार दिन का समय मांगा है. इसके बाद सोचा जाएगा कि आगे क्या करना है?

Also read this:-Mung Top 5 Variety: किसान भाइयो को गर्मी में अच्छे उत्पादन के लिए करना चाहिए मुंग की यह टॉप 5 वैरायटी की खेती जाने Variety नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button