Automobile

Creta की पुंगी बजा देंगी नई Maruti Celerio कार, तगड़े इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेट फीचर्स और देखे कीमत

Creta की पुंगी बजा देंगी नई Maruti Celerio कार, तगड़े इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेट फीचर्स और देखे कीमत, आज हम आपको ऐसी ख़बर बताने जा आपके काम की है आये जानते है क्या आप भी अपने लिए एक दमदार लुक वाली कार खरीदने की सोच रहे थे? आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मारुति कार कंपनी ने अपनी नई कार मार्केट में लॉन्च कर दी है। दोस्तों जानकारी के लिए बता दें कि मारुति कार कंपनी की यह एक लग्जरी फोर व्हीलर कार होने वाली है। आपको बता दें कि कार में काफी दमदार इंजन भी देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं इस कार की पूरी जानकारी।




 

 

नई Maruti Celerio कार के लग्जरी फीचर्स देखिए

अगर इस कार के फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मारुति सुजुकी कार में आपको एलईडी हेडलैंप और टेललैंप, हाई ग्राउंड क्लीयरेंस, स्मूथ गियर शिफ्टिंग, डुअल एयरबैग, एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम), ईबीडी (इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन), टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग मिलते हैं।

यह भी पढ़ें:Spray Pump Subsidy Yojana Apply: किसानों के लिए बड़ा मौका, स्प्रे पंप मशीन पर सरकार दे रही है सब्सिडी, जल्दी करें आवेदन

नई Maruti Celerio कार का दमदार इंजन देखे

अगर इसके इंजन की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मारुति सुजुकी सेलेरियो में 1.02 लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है, जो 67 बीएचपी की पावर पर 89 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। कंपनी ने दावा किया है कि इस लग्जरी फोर व्हीलर कार में आपको 22 किलोमीटर का माइलेज मिलता है।

यह भी पढ़ें:5G की रंगीन दुनिया में तहलका मचाने आया Redmi 13 5G स्मार्टफोन, दमदार प्रोसेसर के साथ देखे कीमत 

नई Maruti Celerio कार की कीमत जानिए

Creta की पुंगी बजा देंगी नई Maruti Celerio कार, तगड़े इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेट फीचर्स और देखे कीमत, अगर इस कार की कीमत की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसकी कीमत 7.75 लाख रुपये बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *