Automobile

नई मिनी Alto ने दिए धमाकेदार माइलेज से ग्राहकों को झटके एक्स्ट्रा फीचर्स से इस दिन दस्तक देने को है तैयार

नई मिनी Alto ने दिए धमाकेदार माइलेज से ग्राहकों को झटके एक्स्ट्रा फीचर्स से इस दिन दस्तक देने को है तैयार। मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय हैचबैक ऑल्टो का एक नया संस्करण लॉन्च किया है। नई ऑल्टो को कंपनी के हार्टेएच प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है, जो इसे अधिक मजबूत और सुरक्षित बनाता है। इसमें कई नए फीचर्स भी दिए गए हैं, जो इसे एक बेहतर ड्राइविंग अनुभव प्रदान करते हैं।



यह भी पढ़े :-‘Singham Again’ में अपने लटके-झटके बिखेरने को है तैयार एक्ट्रेस Shweta Tiwari बड़े पर्दे पर दिखेगा हॉटनेस का जादू

नई Maruti Alto Car All Features

नई Maruti Alto Car All Features की बात करे तो इसमें एक नया 1.0-लीटर K10C डुअल-जेट, डुअल VVT इंजन जो 66.62bhp की पावर और 89Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। एक नया 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या एक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स (AGS)।एक नया 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जो Android Auto और Apple को सपोर्ट करता है।

नई मिनी Alto ने दिए धमाकेदार माइलेज से ग्राहकों को झटके एक्स्ट्रा फीचर्स से इस दिन दस्तक देने को है तैयार 

एक नया 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर।एक नया ऑटोमैटिक हेडलैंप, ऑटोमैटिक क्लीनिंग फ्रंट विंडशील्ड और इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल रियर व्यू मिरर। एक नया सेफ्टी पैकेज जिसमें डुअल एयरबैग, ABS के साथ EBD, हिल स्टार्ट असिस्ट और स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक शामिल हैं।

नई Maruti Alto Car Engine

नई Maruti Alto Car Engine की बात करे तो इसमें एक नया 1.0-लीटर K10C डुअल-जेट, डुअल VVT इंजन है। यह इंजन 66.62bhp की पावर और 89Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन पहले वाले 0.8-लीटर K10B इंजन की तुलना में अधिक शक्तिशाली और किफायती है।

नई Maruti Alto Car Safety Features

नई Maruti Alto Car Features की बात करे तो इसमें एक नया सेफ्टी पैकेज दिया गया है। इस पैकेज में डुअल एयरबैग, ABS के साथ EBD, हिल स्टार्ट असिस्ट और स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक शामिल हैं। यह सेफ्टी पैकेज नई ऑल्टो को एक सुरक्षित विकल्प बनाता है।

नई Maruti Alto Car Look

नई Maruti Alto Car Look की बात करे तो इसमें को कंपनी ने एक नया लुक दिया है। इसमें एक नया फ्रंट ग्रिल और हेडलैंप दिए गए हैं। टेलगेट और टेललाइट्स भी नए हैं। इंटीरियर भी नया है और इसमें एक बड़ा 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

यह भी पढ़े :-सिर्फ 5,999 रुपए में Honda SP 125 न्यू 2.0 Version को बनाये अपने घर की रानी जानिए सभी फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *