AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTrending News

लोकसभा चुनाव में गड़बड़ी करना चाहते थे नक्सली, गढ़चिरौली में कमांडो ने 4 को मार गिराया

महाराष्ट्र : भारत में कुछ ही दिनों में लोकसभा चुनाव 2024 का आयोजन किया जाना है। इसके लिए चुनाव आयोग और राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारियों में लग गए हैं। हालांकि, चुनाव के दौरान सुरक्षाबलों की चुनौतियां भी काफी बढ़ गई हैं। खबर आ रही है कि नक्सली लोकसभा चुनाव के दौरान बड़ी गड़बड़ी को अंजाम देने की तैयारी में लगे हुए हैं। इसी क्रम में गढ़चिरौली में महाराष्ट्र पुलिस की कमांडो टीम और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में 4 नक्सली मारे गए हैं।

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव में गड़बड़ी करने की प्लानिंग के तहत नक्सली तेलंगाना बॉर्डर क्रॉस कर गढ़चिरौली मे दाखिल हो रहे थे। इसी दौरान गढ़चिरौली के जंगल में महाराष्ट्र पुलिस की C60 कमांडो को इस बारे में खबर लग गई। कमांडो और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें 4 नक्सलियों को मार गिराया गया।

लोकसभा चुनाव में गड़बड़ी करना चाहते थे नक्सली, गढ़चिरौली में कमांडो ने 4 को मार गिराया

जानकारी के मुताबिक, मारे गए नक्सलियों पर 36 लाख रुपए का इनाम था। मुठभेड़ के बाद जंगल से 4 नक्सलियों की डेड बॉडी बरामद की गई है। घटनास्थल से एक AK 47 ke कारबायीन 2  देसी मेड पिस्टल नक्सलियों साहित्य भी बरामद किया गया है। सुरक्षाबलों की ओर से जंगल में सर्च ऑपरेशन अभी भी चलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *