AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

CG NEWS : PUBG खेलने से मना करने पर नाबालिग ने की आत्महत्या, जानें सुसाइड नोट में क्या लिखा

जगदलपुर : नाना के घर आया 14 वर्षीय बच्चा बीती रात को गायब हो गया जिसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन बच्चे का कही भी पता नही चला। वहीं शनिवार की सुबह बच्चे का शव नए पुल में पाया गया। इसके अलावा घर में एक सुसाइट नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें परिजनों के द्वारा पबजी खेलने नहीं देने का जिक्र किया गया है।





मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी सुरेश जांगड़े ने बताया कि बनारस के मुगलसराय में रहने वाले सुनील गुप्ता का छोटा बेटा अभिनव गुप्ता अपनी माँ सुसुम के साथ नाना रामदुलारे के लालबाग निवास में रहने के लिए आया था। बच्चे को पबजी खेलने से मना करने के बाद भी अभिनव ने पबजी खेलना बंद नहीं किया। जिसके चलते मां ने फोन छीन लिया।

CG NEWS : PUBG खेलने से मना करने पर नाबालिग ने की आत्महत्या, जानें सुसाइड नोट में क्या लिखा

फोन छीनने के बाद गुस्से में अभिनव शुक्रवार की शाम को घर से निकल गया, जिसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन कहीं नहीं मिलने पर थाना कोतवाली में शिकायत दी गई। आज सुबह डोंगाघाट के बच्चे जब नदी में नहाने गए तो एक शव को पानी में उतराता देखा। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने शव की शिनाख्त की इसके बाद शव को पीएम के लिए मेकाज भेजा गया। वहीं घटना के बाद से परिजनों का बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *