Automobile

Mileage की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Hero Passion Plus 125es की तूफानी बाइक, आ रही है झमाझम फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

Mileage की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Hero Passion Plus 125es की तूफानी बाइक, आ रही है झमाझम फीचर्स और दमदार इंजन के साथ आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे भारत देश में कम्यूटर बाइक सेगमेंट में होंडा मोटर्स ने अभी हाल ही में अपनी एक नई बाइक होंडा शाइन 100 (Honda Shine 100) को लांच कर दिया है।जिसमे बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लेकिन अब हीरो मोटोकॉर्प इसे कड़ी मात देना चाहती है। जिसके लिए कंपनी ने अपनी बाइक हीरो पैशन को नए लुक और हीरो पैशन प्लस 2023 (Hero Passion Plus 2023) नाम से हमारे मार्केट में लांच कर दिया है।




कंपनी ने अपनी ये बाइक को बहुत ही आकर्षक लुक में लुक भी दिया जा रहा है। जिसमे दमदार इंजन लगाया है। इसमें लगा इंजन ज्यादा पावर बनाता है और अधिक माइलेज ऑफर करता है। आपको बता दें कि कंपनी ने बीएस6 उत्सर्जन मानदंडों को पूरा न कर पाने के कारण अपनी इस बाइक को 2020 की शुरुआत में बंद कर दिया था। लेकिन अब फिर से इसे बहुत से नए अप्डेट्स के साथ बाजार में उतारा गया है।माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Hero Passion plus 125 es की तूफानी बाइक,झमाझम फीचर्स और दमदार इंजन के साथ।

Mileage की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Hero Passion Plus 125es की तूफानी बाइक, आ रही है झमाझम फीचर्स और दमदार इंजन के साथ

यह भी पढ़े: Thar को ढेर करने आ गई नये लुक में Mahindra की XUV 200 कार, झन्नाटेदार माइलेज के साथ डिजिटल फीचर्स के आगे Tata भी है फ़ैल

अब ये कंपनी की आकर्षक लुक वाली बाइक हीरो पैशन प्लस 2023 में एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड तकनीक पर आधारित एक सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है। अब उसके इंजन 97.2 सीसी का है और 7.9 bhp की अधिकतम पॉवर के साथ ही 8.05 Nm का पीक टार्क जेनरेट करने में भी सफल होती है। जिसमे आपको 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देखने को मिल जाता है। अब ये बाइक के माइलेज की बात करें तो इसमें कंपनी 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है।

यह भी पढ़े: ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Oppo ने लांच किया K12 5G मॉडल 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ Oneplus की बोलती बंद, कीमत ?

Hero Passion plus 125 es 2023 का डायमेंशन और कीमत

माइलेज की रानी बनकर मार्केट में उतर रही Hero Passion plus 125 es की तूफानी बाइक,झमाझम फीचर्स और दमदार इंजन के साथ। अब ये बाइक को कंपनी ने 1,982 मिमी लंबा, 1,087 मिमी ऊँचा और 770 मिमी चौड़ा बनाया है। जिसमे 168 मिमी का ग्रिउंड क्लीयरेंस दिया गया है। अब ये बाइक में 11 लीटर के फ्यूल टैंक का भी प्रयोग किया जा रहा है। जिसका वजन 115 किलोग्राम रखा गया है। अब ये बाइक आपको हमारे मार्केट में 75,131 रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम रेंज पर मिल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button