Automobile

Thar को ढेर करने आ गई नये लुक में Mahindra की XUV 200 कार, झन्नाटेदार माइलेज के साथ डिजिटल फीचर्स के आगे Tata भी है फ़ैल

Thar को ढेर करने आ गई नये लुक में Mahindra की XUV 200 कार, झन्नाटेदार माइलेज के साथ डिजिटल फीचर्स के आगे Tata भी है फ़ैल।  Mahindra की निर्माता कंपनी ऑटोमोबाइल सेक्टर में अपनी मजबूत और सॉलिड बॉडी वाली गाड़ियों के लिए जानी जाती है, जिसमें ग्राहकों को पावरफुल इंजन के साथ धमाकेदार फीचर्स भी मिल जाते हैं। Mahindra Thar से लेकर Bolero और XUV 700 तक को लोगों का भरपूर प्यार मिला है।



ऐसे में अब Mahindra जल्द ही मार्केट में अपनी प्रीमियम लुक और पावरफुल इंजन वाली कार Mahindra XUV 200 को पेश करने की तैयारी कर रही है। ये दमदार कार कई ब्रांडेड फीचर्स से लैस होने वाली है, जो अगस्त 2024 तक मार्केट में एंट्री कर सकती है।

Also read this:-Realme 12 Pro 5G: गुलाब जामुन के जैसे लोगो के दिलो पर राज करने आया Realme ka दिलचश्प 5G Smartphone, 67W फास्ट चार्जिंग के साथ

Mahindra XUV 200 Advanced Safety Features

बता दें कि Mahindra XUV 200 में ग्राहकों की सुरक्षा के लिए 6 एयरबैग सेफ्टी सिस्टम और प्रीमियम लुक के लिए नई टेक्नोलॉजी वाला इंटीरियर सेगमेंट भी मिलने की उम्मीद है।

Mahindra XUV 200 Great mileage

Mahindra XUV 200 के पेट्रोल वेरिएंट इंजन में आपको शहरों में 15-18 kmpl और हाइवे पर 18-22 kmpl का माइलेज मिल सकता है। वहीं डीजल वेरिएंट में ये SUV शहरों में 18-20 kmpl और हाइवे पर 22-25 kmpl का माइलेज देने में सक्षम होगी।

Mahindra XUV 200 Price

Mahindra XUV 200 SUV बाजार में 6.50 लाख की शुरूआती कीमत पर पेश की जा सकती है। वहीं इस कार के टॉप मॉडल की कीमत 8.80 लाख तक पहुंच सकती है।

Mahindra XUV 200 Powerful engine

Mahindra XUV 200 में आपको 2 बेहद पावरफुल इंजन ऑप्शन का सपोर्ट मिल सकता है। पहले नंबर पर इसमें आपको 1.2L Turbocharged Petrol इंजन देखने को मिल सकता है, जो 110 Horsepower और 200 Nm टॉर्क जनरेट करने की झमता वाला होगा।

Thar को ढेर करने आ गई नये लुक में Mahindra की XUV 200 कार, झन्नाटेदार माइलेज के साथ डिजिटल फीचर्स के आगे Tata भी है फ़ैल

वहीं दूसरे इंजन के रुप में आपको 1.5L के Turbocharged Diesel का सपोर्ट देखने को मिल सकता है, जो 115 Horsepower और 300 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। साथ ही दोनों इंजन ऑप्शन में आपको 6-speed मैन्यूअल गियरबॉक्स और 6-speed ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

Premium features of Mahindra XUV 200

Mahindra XUV 200 को कंपनी द्वारा कई प्रीमियम और आधुनिक फीचर्स से लैस करके मार्केट में पेश किया जाना है। इस कार में संभावित तौर पर 9.75 इंच का पावरफुल टच स्क्रीन डिस्प्ले प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स ,एलईडी टेल लैम्प्स,फ्रंट और रियर स्किड प्लेट्स ,रूफ रेल्स ,16-इंच एलॉय व्हील्स ,इलेक्ट्रिक सनरूफ,ड्यूल-जोन ऑटो एसी, पुश बटन स्टार्ट, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम और स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल्स जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

Also read this:-जेठालाल रह गये ताकते, बापूजी बाजी मार गए, बबिताजी से खूबसूरती में 4 कदम आगे निकली Tarak Mehta के चंपकलाल गड़ा की वाइफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button