Automobile

मिडिल क्लास के लिए Hero ने लांच की 250KM की फरारी रेंग वाली पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर जाने कीमत

मिडिल क्लास के लिए Hero ने लांच की 250KM की फरारी रेंग वाली पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर जाने कीमत Hero भारत में सबसे पॉपुलर कंपनी है जो अपनी दो पहिए वाहन का निर्माण करके पूरे भारत में बेचती है लेकिन हीरो कंपनी कि ग्राहकों को सस्ती बजट में एक इलेक्ट्रिक स्कूटी चाहिए थी.



इसलिए कंपनी ने अपने ग्राहकों की बजट में मात्र ₹52000 की कीमत में एक बेहतरीन क्वालिटी की इलेक्ट्रिक स्कूटी को लांच कर दिया जिससे ग्राहक अपने दिन भर की कमाई के पैसे को डिटेल और पेट्रोल में नहीं खर्च करेंगे और इलेक्ट्रिक स्कूटी से अपने दिन भर के कार्य को पूरा कर सकेंगे चलिए हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटी की सभी फीचर्स और कीमत की जानकारी डिटेल में बताते हैं.

Also read this:-Apex ने लॉन्च की नई Electric Scooter (Ather Apex 450) आकर्षक डिज़ाइन और कीमत के बारे में जानिए

Best speed of Hero Electric Duet E

इलेक्ट्रिक स्कूटी में इसकी स्पीड बहुत बेहतरीन है मात्र एक सिंगल चार्ज में आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को 250 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय कर सकते हैं इसमें बैठने के लिए आपके पास सीट मिलती है और इसे चलाने के बाद आप एक अच्छा एक्सपीरियंस महसूस करेंगे।

New features of Hero Electric Duet E Scooter

नया पिक्चर से भरपूर है यह इलेक्ट्रिक स्कूटी इसमें ऑडोमीटर स्पीडोमीटर डिजिटल मीटर ट्रिप मीटर और एलइडी लाइटिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं यहां तक की आपको इसमें टच स्क्रीन डिस्प्ले भी देखने को मिलता है जिसमें आपसे फंक्शन देख सकते हैं इन सभी के अलावा इसमें कई सारे शानदार फीचर उपलब्ध हैं।

Powerful motor of Hero Electric Duet E Scooter

हीरो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में बैटरी और मोटर की सहायता से यह इलेक्ट्रिक स्कूटी काफी मजबूत हो जाती है तो टॉप स्पीड देने के लिए सक्षम हो जाती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में अच्छी तकनीक वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है साथ ही साथ इसमें 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को एक बेहतरीन स्पीड देने में सहायता प्रदान करती है।यह इलेक्ट्रिक स्कूटी मात्र 10 सेकंड में 50 किलोमीटर की टॉप स्पीड देती है और एक बार फुल चार्ज होने पर 256 किलोमीटर तक की सहर को तय कर सकती है इससे अच्छी और सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटी आपको कहीं नहीं मिलेगी।

Hero Electric Duet E Scooter Price

इलेक्ट्रिक स्कूटी बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटी की तुलना में काफी सस्ती और अच्छी होगी इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को हीरो कंपनी ने मात्र 52000 की कीमत में लॉन्च करने का फैसला किया है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटी जल्द ही भारतीय ऑटोमन मार्केट में लॉन्च कर दी जाएगी 2024 के फरवरी महीने में इसे लॉन्च करने का फैसला किया गया है जो आपके लिए एक शानदार ऑप्शन हो सकती है।

Also read this:-मोदी सरकार ने लांच की नई सल्फर लेपित यूरिया किसानों की होगी बल्ले-बल्ले यह होगी Urea Gold की नई कीमत जाने 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *