Automobile

मिडिल क्लास हो या हाई कोई भी ख़रीदे अपनी शानो-शौकत को बरक़रार रखने Mahindra की XUV 700 लुक और माइलेज के हुए दीवाने हम भी कीमत ?

मिडिल क्लास हो या हाई कोई भी ख़रीदे अपनी शानो-शौकत को बरक़रार रखने Mahindra की XUV 700 लुक और माइलेज के हुए दीवाने हम भी कीमत ?भारत में महिंद्रा ने लांच किया गरीबों के बजट में बीएमडब्ल्यू के लोग के अनुसार जैसा कि आपको पता हे महिंद्रा भारत की सबसे प्रसिद्ध फोर व्हीलर बनाने वाली कंपनी है महिंद्रा देश के किसानों से लेकर देश के व्यापारियों अमीरों तक के लिए फोर व्हीलर बना रही है किसी भी महिंद्रा ने कम बजट वाले लोगों के लिए एक जबरदस्त कर लॉन्च की है




आज के इस लेख में आपको हम बताने वाले हैं महिंद्रा की तरफ से आने वाली नई एसयूवी कर जिसका लोक आपको बीएमडब्ल्यू का फुल करने वाली है तो आप सभी इस प्ले को पूरे ध्यान से पढ़ें इस लेख में आपको महिंद्रा के इस नई कर के बारे में पूर्ण जानकारी दी गई है।.

यह भी पढ़े :-मात्र 7,299 में आ गया Oneplus का बाप 64MP कैमरा क्वालिटी और 128GB स्टोरेज के साथ Realme का 5G स्मार्टफोन

सभी का सपना होता है खुद का एक चार पहिया वाहन हो लेकिन भारत में 50% लोग ऐसे हैं जो काम वार्षिक आय वाले लोगों की गिनती में आते हैं उनके पास बजट नहीं होती है लेकिन इनका भी सपना होता है इसका एक वाहन है तो आपको बता दे देश की बहुत सारी ऐसी कंपनियां है जो अभी वर्तमान समय में कम बजट में अच्छी-अच्छी कार लॉन्च कर रही है। इसी कड़ी में आपको भारतीय कंपनी महिंद्रा आगे देखने को आपको मिलेंगे

New Edition Mahindra XUV 700 Features

महिंद्रा एंड महिंद्रा, भारतीय उद्योग के एक प्रमुख नाम, ने भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में एक नई धमाकेदार पेशकश की है XUV700। यह नई सुपरस्टार SUV (उपयोगिता या स्पोर्ट उपहार) कई आकर्षक फीचर्स, उन्नत टेक्नोलॉजी, और शानदार डिज़ाइन के साथ आता है। XUV700 का डिज़ाइन वास्तव में उत्कृष्ट है। यह एक बोल्ड और एग्रेसिव लुक के साथ आता है, जिसमें क्रोम अक्सेंट्स और मस्क्यूलर बंपर्स शामिल है। एक्सटीरियर में प्रीमियम स्पोर्टी एपीआर के साथ उत्कृष्ट लाइ‌टिंग और अलॉय व्हील्स भी शामिल है।

New Edition Mahindra XUV 700 सेफ्टी फीचर्स 

XUV700 एक व्यावसायिक के रूप में आता है, जिसमें व्यापक टेक्नोलॉजी शामिल है। यह एंटरटेनमेंट, सुरक्षा, और कनेक्टिविटी के लिए अनगिनत फीचर्स के साथ आता है। इसमें एक व्यावसायिक क्वाड्रा डिस्प्ले, वायरलेस अपडेट्स, और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम जैसी विशेषताएं हैं।

New Edition Mahindra XUV 700 ब्रेकिंग सिस्टम

महिंद्रा ने सुरक्षा को भी प्राथमिकता दी है, और XUV700 में एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इमर्जेंसी ब्रेकिंग सिस्टम (ईबीएस), और 7 एयरबैग्स जैसी फीचर्स शामिल किए गए हैं। XUV700 में एक शक्तिशाली इंजन होता है, जिसमें ताकतवर गैसोलीन और डीजल वेरिएंट्स उपलब्ध हैं। इसके साथ ही, ऑटोमेटिक और मैन्युअल ट्रांसमिशन के ऑप्शन भी होते हैं।

New Edition Mahindra XUV 700 डिज़ाइन

महिंद्रा XUV700 एक नए युग का प्रतीक है, जो एक उत्कृष्ट और विश्वसनीय SUV अनुभव प्रदान करता है। इसका धार्मिक डिज़ाइन, उन्नत टेक्नोलॉजी, और शक्तिशाली प्रदर्शन इसे बाजार में एक अलग ही स्थान देते हैं। यह एक वास्तविक विकास का प्रतीक है और भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग के लिए एक बड़ी उम्मीद है.

Mahindra XUV700 इंजन 

XUV700 ब्लेज़ एडिशन में शक्तिशाली पावरट्रेन विकल्प उपलब्ध होंगे। यहाँ आपको 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 200hp और 380Nm का टॉर्क प्रदान करता है। इसके अलावा, 2.2-लीटर टर्बो डीजल इंजन का विकल्प भी होगा, जो 185hp की पावर और 420Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। AT मॉडल में, यह टॉर्क 450Nm तक पहुंचता है। दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

Mahindra XUV700 Price

महिंद्रXUV700 की कीमत के बारे में बात करें तो यह अलग अलग मॉडल में उपलब्ध है इसकी कीमत 13 लाख रुपए तक होने वाली है यह आपको मात्र 50000 डाउन पेमेंट से मिलने शरू हो जाते हैं इसके लिए आपको अपने नजदीक के महिंद्रा शोरूम जाने होंगे जहां आपको अलग-अलग फाइनेंस कंपनी के द्वारा आपको ₹50000 के डाउन पेमेंट पर भी मिल जाएंगे।

यह भी पढ़े :-Honda Moters 2024: बिक्री में Hero का रिकॉर्ड तोड़ बनी देश की नंबर-1 Selling बाइक, टूटे अब तक के बिक्री के सारे Record

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *