Automobile

मिडिल क्लास हो या हाई कोई भी ख़रीदे अपनी शानो-शौकत को बरक़रार रखने Mahindra की XUV 700 लुक और माइलेज के हुए दीवाने हम भी कीमत ?

मिडिल क्लास हो या हाई कोई भी ख़रीदे अपनी शानो-शौकत को बरक़रार रखने Mahindra की XUV 700 लुक और माइलेज के हुए दीवाने हम भी कीमत ?नई गाड़ी खरीदने वालों के लिए आज की यह खबर बेहद ही खास होने वाली है. आज की इस खबर में हम आपको महिंद्रा एक्सयूवी 700 के बारे में डिटेल जानकारी देने वाले हैं. बता दे की कंपनी की तरफ से भारतीय बाजारों में इस गाड़ी को लांच कर दिया गया है.



अब की बार कंपनी की तरफ से इस फोर व्हीलर में 2198 डबल सीसी की बुलडोजर पावर वाली पावरफुल इंजन दी गई है, आज हम आपको इसकी डिटेल जानकारी प्रोवाइड करवाने वाले है. इसके लिए आपको हमारे इस आर्टिकल में लास्ट तक बने रहना है.

यह भी पढ़े :-VIP वाली फील देने मॉडर्न फीचर्स के साथ Mahindra ने लांच किया Scorpio N का ये मॉडल, तगड़ा इंजन और जबरदस्त माइलेज की कीमत मात्र इतनी ?

Mahindra XUV 700 में पावरफुल इंजन और माइलेज 

Mahindra XUV 700 में आपको पावरफुल इंजन मिलने वाला है, जो 182.38 BHP की पावर पर 3500 आरपीएम तथा 450 Nm की टॉर्क 2800 Rpm उत्पन्न करता है. वही इस फोर व्हीलर में आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन टाइप भी दिया गया है, यह सिक्स स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है. नई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च की गई फोर व्हीलर में आपको 25 KMPL पर तक की माइलेज दी जा रही है.

Mahindra XUV 700 एसयूवी के सभी बेहतरीन फीचर्स

इस वजह से यह एसयूवी मार्केट में मौजूद अपने सेगमेंट की अन्य XUV को भी कड़ी टक्कर दे रही है. डाइमेंशन और कैपेसिटी की बात की जाए,  तो आपको इस फोर व्हीलर में 240 लीटर की बूट स्पेस/ 60 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी और 5-6-7 सिटिंग तक की कैपेसिटी मिलने वाली है. जानकारी देते हुए बताया गया कि इस फोर व्हीलर की लंबाई 4695 mm चौड़ाई 1890 mm और ऊंचाई 1755 mm है.

Mahindra XUV 700 SUV Updated Version 2024

महिंद्रा की गाड़ियों को हुई हमेशा से ही यूजर्स का अच्छा खास रिस्पांस मिलता रहा है. अगर आप भी इन दिनों नई गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपका बजट भी अच्छा है, तो Mahindra XUV 700 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती हैं.

यह भी पढ़े :-Aadhar Card News 2024: पुराने आधार कार्ड को नहीं करा अभी तक अपडेट तो जान ले ये जरुरी खबर, नहीं तो पड़ेगा पछताना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *