Automobile

मिडिल क्लास फैमिली के बजट में फिट बैठने Hero ने लांच की 250KM की फरारी रेंज वाली पहली Electric Scooter जाने इसकी कीमत ?

मिडिल क्लास फैमिली के बजट में फिट बैठने Hero ने लांच की 250KM की फरारी रेंज वाली पहली Electric Scooter जाने इसकी कीमत ? Hero भारत में सबसे पॉपुलर कंपनी है जो अपनी दो पहिए वाहन का निर्माण करके पूरे भारत में बेचती है लेकिन हीरो कंपनी कि ग्राहकों को सस्ती बजट में एक इलेक्ट्रिक स्कूटी चाहिए थी.




इसलिए कंपनी ने अपने ग्राहकों की बजट में मात्र ₹52000 की कीमत में एक बेहतरीन क्वालिटी की इलेक्ट्रिक स्कूटी को लांच कर दिया जिससे ग्राहक अपने दिन भर की कमाई के पैसे को डिटेल और पेट्रोल में नहीं खर्च करेंगे और इलेक्ट्रिक स्कूटी से अपने दिन भर के कार्य को पूरा कर सकेंगे चलिए हम आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटी की सभी फीचर्स और कीमत की जानकारी डिटेल में बताते हैं.

मिडिल क्लास फैमिली के बजट में फिट बैठने Hero ने लांच की 250KM की फरारी रेंज वाली पहली Electric Scooter जाने इसकी कीमत ? 

यह भी पढ़े:-Apache RTR से भी धाकड़ लुक और दमदार इंजन के साथ आ रही है Honda SP 160, माइलेज और लुक में सबसे बेहतर

Hero Electric Duet E Scooter: टॉप स्पीड

इलेक्ट्रिक स्कूटी में इसकी स्पीड बहुत बेहतरीन है मात्र एक सिंगल चार्ज में आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को 250 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय कर सकते हैं इसमें बैठने के लिए आपके पास सीट मिलती है और इसे चलाने के बाद आप एक अच्छा एक्सपीरियंस महसूस करेंगे।

Hero Electric Duet E Scooter: नए फीचर्स से भरपूर 

नया फीचर्स से भरपूर है यह इलेक्ट्रिक स्कूटी इसमें ऑडोमीटर स्पीडोमीटर डिजिटल मीटर ट्रिप मीटर और एलइडी लाइटिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं यहां तक की आपको इसमें टच स्क्रीन डिस्प्ले भी देखने को मिलता है जिसमें आपसे फंक्शन देख सकते हैं इन सभी के अलावा इसमें कई सारे शानदार फीचर उपलब्ध हैं।

Activa से चार कदम आगे निकली Suzuki की Burgman Scooter 58kmpl का माइलेज के साथ डिजिटल फीचर्स, देखे कीमत

मिडिल क्लास फैमिली के बजट में फिट बैठने Hero ने लांच की 250KM की फरारी रेंज वाली पहली Electric Scooter जाने इसकी कीमत ?

Hero Electric Duet E Scooter: मोटर 

हीरो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में बैटरी और मोटर की सहायता से यह इलेक्ट्रिक स्कूटी काफी मजबूत हो जाती है तो टॉप स्पीड देने के लिए सक्षम हो जाती है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में अच्छी तकनीक वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है साथ ही साथ इसमें 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर का इस्तेमाल किया गया है जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को एक बेहतरीन स्पीड देने में सहायता प्रदान करती है।यह इलेक्ट्रिक स्कूटी मात्र 10 सेकंड में 50 किलोमीटर की टॉप स्पीड देती है और एक बार फुल चार्ज होने पर 256 किलोमीटर तक की सहर को तय कर सकती है इससे अच्छी और सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटी आपको कहीं नहीं मिलेगी।

Hero Electric Duet E Scooter: कीमत 

इलेक्ट्रिक स्कूटी बाकी इलेक्ट्रिक स्कूटी की तुलना में काफी सस्ती और अच्छी होगी इस इलेक्ट्रिक स्कूटी को हीरो कंपनी ने मात्र 52000 की कीमत में लॉन्च करने का फैसला किया है और यह इलेक्ट्रिक स्कूटी जल्द ही भारतीय ऑटोमन मार्केट में लॉन्च कर दी जाएगी 2024 के फरवरी महीने में इसे लॉन्च करने का फैसला किया गया है जो आपके लिए एक शानदार ऑप्शन हो सकती है।

यह भी पढ़े:-Creta की बत्ती गुल करने आ गयी Indian बाजार में Maruti की Baleno चार्मिंग लुक कार Smart टेक्नोलॉजी फीचर्स के साथ, जाने माइलेज और कीमत ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *