Automobile

Creta पर कयामत बनकर टूटेगी नए अवतार में Maruti WagonR की बढ़िया माइलेज वाली कार

Creta पर कयामत बनकर टूटेगी नए अवतार में Maruti WagonR की बढ़िया माइलेज वाली कार। बताया जा रहा की आये दिन देश की सबसे पुरानी और विश्वास मंद कार कंपनी के रूप में मशहूर मारुति सुजुकी ने अपनी लोकप्रिय कार वैगनआर को नए look में launch किया।




Maruti WagonR इंजन और परफॉर्मेंस

Maruti WagonR की जबरदस्त कार को कंपनी ने २ इंजन आप्सन में launch किया। जिसका पहला इंजन 1 लीटर का K10 इंजन होगा। जो 67 बीएचपी की पावर देने में भी सफल होगा। जिसका दूसरा इंजन 1.2 लीटर का K12 इंजन होगा। जो 82 बीएचपी पावर पैदा करने में भी सफल होगा। इंजन कार को जबरदस्त परफॉर्मेंस देने में भी मदद करेगा। मारुति ने कार को 5.50 लाख की शुरुआती रेंज पर लॉन्च किया है। जिसके टॉप वेरिएंट की रेंज 7.50 लाख बताई जा रही। .

स्टाइलिश लुक में पापा की परियो का दिल चुराने launch हुई Activa 7G की भयानक स्कूटर

Maruti WagonR माइलेज

Maruti WagonR की जबरदस्त कार के टनाटन माइलेज की अगर बात करें तो आपको ये कार पेट्रोल वेरिएंट में 21km प्रति लीटर का माइलेज देने में भी सफल होगी। सुरक्षा के लिए आपको ये कार में एडवांस्ड ब्रेकिंग सिस्टम और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है। जिसके मुताबित आपको एक नया Touchscreen Infotainment System भी दिया जाएगा।

सिर्फ इन महिलाओं को मिलेंगे Mazi Ladki Bahin Yojana की और से हर मंथ 1500 रूपए की सहायता राशि जाने फटाफट

Maruti WagonR टेस्ट ड्राइव

Maruti WagonR की जबरदस्त कार को करीब से देखना चाहते हो तो आप अपनी नजदीकी मारुति सुजुकी डीलरशिप पर जा सकते हो।  जिसका टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं। साथ ही आप चाहें तो ये कार को ऑनलाइन भी book कर सकते हो।Creta पर कयामत बनकर टूटेगी नए अवतार में Maruti WagonR की बढ़िया माइलेज वाली कार

Ration card धारकों के लिए बड़ी खुशखबरी! अब गेहूं के साथ 450 रुपए में मिलेगा Gas Cylinder जाने प्रोसेस 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *