Automobile

1500cc high power engine के साथ गरीब परिवार के लिए launch हुई Maruti Jimny की जबरदस्त कार

1500cc high power engine के साथ गरीब परिवार के लिए launch हुई Maruti Jimny की जबरदस्त कार। भारतीय मार्केट में अपनी ऑफ रोडिंग SUV कार पर भारी डिस्काउंट देने का प्लान बन रहा।बता दें कंपनी ने गरीब लोगों के बजट को नजर में रखते हुए अपनी ये कार पर डिस्काउंट भी दिया जायेगा।




Maruti Jimny परफॉर्मेंस और फीचर्स

Maruti Jimny की जबरदस्त कार में आपको बॉक्सी और रेट्रो look के साथ आती  ये कार आपको दिखने में तो भले ही जबरदस्त होगी। लेकिन ये किसी भी मुश्किल रास्ते का सामना बड़े ही आसान तरीको से करेगी। जिसका high ground clearance और चौड़े टायर्स इसे किसी भी पहाड़ी रास्ते पर मज़बूती और आसानी से चलने देते हैं।

155cc powerful engine के साथ मार्केट में मचायेगी तहलका Yamaha R15 V4 की brand bike

Maruti Jimny इंजन और माइलेज

Maruti Jimny की जबरदस्त कार के मजबूत इंजन की अगर बात करे तो आपको 1.5 लीटर K15B पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा। जो बहुत सी कारों में भी होगा। बता दूं ये कार इंजन 105hp की पावर के साथ आता और 134 Nm का टॉर्क भी जनरेट करने में भी सफल होगा। कार इंजन को 5 speed manual transmission के साथ जोड़ा जायेगा।आपको कार में 16kmpl से 17kmpl का माइलेज भी दिया जायेगा।

8GB+256GB स्टोरेज के साथ launch हुआ 50MP कैमरा कॉलिटी वाला Samsung Galaxy M35 5G smartphone

Maruti Jimny कीमत

Maruti Jimny की जबरदस्त कार की रेंज भारतीय बाजार में ये कार 12.74 लाख बताई जा रही। 1500cc high power engine के साथ गरीब परिवार के लिए launch हुई Maruti Jimny की जबरदस्त कार

100W fast charging के साथ पापा की परियों को अपना दीवाना बनाने आ गया OnePlus Ace 3V smartphone 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *