Automobile

गरीबों के आंसू रोकने आ गयी Maruti Fronx की स्मार्टफीचर्स वाली धांसू कार

गरीबों के आंसू रोकने आ गयी Maruti Fronx की स्मार्टफीचर्स वाली धांसू कार। भारतीय बाजार में एक नई कॉम्पैक्ट suv कार launch होने जा रही। ये उन ग्राहकों को लक्षित करती जो एक स्टाइलिश और किफायती suv कार की तलाश में हो।




Maruti Fronx का डिजाइन  

Maruti Fronx suv कार की सबसे खास बात ये है की इसका आकर्षक डिजाइन। जिसमे एक बोल्ड और Muscular front grille, sleek headlamps,और एक कूपे जैसी रूफलाइन है। ये डिजाइन इसे सड़क पर एक अलग पहचान बताती है।  साथ ही आपको ये 10 कलर का आप्सन भी देगी।

बाप रे! क्या लुक और माइलेज है BMW G 310 GS के नयी एडिशन वाली सुपरबाइक

Maruti Fronx का इंजन और परफॉर्मेंस

Maruti Fronx suv कार के मजबूत दो इंजन ऑप्सनो के साथ आती। जो 1.2-लीटर, चार-सिलेंडर वाला प्राकृतिक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन जो 89bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। ये1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर वाला टर्बो-पेट्रोल इंजन जो 99bhp की पावर और 147Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। जिसका पहला इंजन जबरदस्त माइलेज भी उपलब्ध कराएगा। बल्कि दूसरा इंजन शानदार परफॉर्मेंस देता है। ट्रांसमिशन आप्सनों में 5-स्पीड मैनुअल, एक एएमटी यूनिट और एक 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक शामिल हैं।

Lic की ये फायदेमंद स्कीम में 200 रुपये के निवेश करने पर मिलेंगे 28 लाख रिटर्न 

Maruti Fronx के बेहतरीन माइलेज

Maruti Fronx suv कार का बेस्ट माइलेज चुने गए इंजन और ट्रांसमिशन पर निर्भर करेगा। ARAI के मुताबित  उसका माइलेज 20.01 से 28.51 किमी/लीटर के बीच है। 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन सबसे अधिक माइलेज भी देगा।  जो 1.0-लीटर टर्बो इंजन थोड़ा कम माइलेज देता है।

Maruti Fronx के आधुनिक फीचर्स

Maruti Fronx suv कारों में आपको आधुनिक फीचर्स से लैस भी लेगा। जो Touchscreen Infotainment System, Connected Car Technology,ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल , सनरूफ , क्रूज कंट्रोल , 6 एयरबैग्स ( टॉप वेरिएंट में)।फ्रॉन्क्स को अभी तक किसी भी NCAP बॉडी के दौरान टेस्ट नहीं किया जायेगा।

करोड़ Jio यूजर्स की हुई मौज 895 रुपये के प्लान पर मिलेगी 11 महीने की लंबी वैलिडिटी

Maruti Fronx की कीमत

Maruti Fronx suv कार की भारतीय बाजार में रेंज  7.51 लाख से ₹ 13.04 लाख के बीच बताई जा रही। जो 16 वेरिएंट्स में  मौजूद होगी। जो इंजन और ट्रांसमिशन के विभिन्न संयोजनों को launch भी करेगी। गरीबों के आंसू रोकने आ गयी Maruti Fronx की स्मार्टफीचर्स वाली धांसू कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *