Automobile

बाप रे! क्या लुक और माइलेज है BMW G 310 GS के नयी एडिशन वाली सुपरबाइक

बाप रे! क्या लुक और माइलेज है BMW G 310 GS के नयी एडिशन वाली सुपरबाइक । भारतीय बाजार में आज के  जमाने में BMW को तो सभी कोई जानते हैं। भारत में अपनेpremium quality के bike और लॉन्च करने के लिए जानी जाती है। अब ये BMW G 310 GS इस और की बाइक जो दो पहिया मॉडल की सबसे शानदार और बढ़िया सुविधा वाली bike भी  बताई जाती है। ये एक सपोर्ट बाइक जिसको युवा बहुत पसंद करते हैं।




BMW G 310 GS की Features

BMW G 310 GS बाइक कंपनी जबरदस्त क्वालिटी की bike बनाने के लिए अधिक जानी जाती है। अब ये bike  उन लोगों के लिए बढ़िया होगी जो रीडिंग के लिए  लेना चाहते है। बात करें ये bike के फीचर्स की तो ये bike में एक लंबा suspension, चारों और LED headlight, ride-by-wire throttle, slipper clutch, adjustable brakes, comfortable seat, digital instrument cluster, आदि जैसे कई फीचर्स दिया गया है।

Lic की ये फायदेमंद स्कीम में 200 रुपये के निवेश करने पर मिलेंगे 28 लाख रिटर्न 

BMW G 310 GS की बढ़िया इंजन

BMW G 310 GS बाइक में सबसे अधिक जरूरी चीज इंजन ही होता है। अब ये बाइक में बढ़िया इंजन का होना बहुत ही जरूरी होता है। अब ये bike में 313 cc का liquid cooled single cylinder engine भी दिया जायेगा। ये इंजन liquid cooling इंजन को गर्म होने से बचाता जो लंबी rides और रीडिंग करने में हेल्प भी करेगा। ये बाइक का इंजन 34 np की पावर और 28 Nm का टॉर्क जनरेट करने में हेल्प भी करेगा।

करोड़ Jio यूजर्स की हुई मौज 895 रुपये के प्लान पर मिलेगी 11 महीने की लंबी वैलिडिटी

BMW G 310 GS की कीमत

BMW G 310 GS बाइक लेना बहुत लोगों का सपना होता। अब ये बाइक की रेंज की बात करें तो उसकी शुरुआती रेंज भारतीय मार्केट में 3.25 लाख से चालू होती है। बाप रे! क्या लुक और माइलेज है BMW G 310 GS के नयी एडिशन सुपरबाइक का

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button