Automobile

Mahindra और Innova की मुश्किलें बढ़ाने आ गयी Maruti Ertiga की 7-सीटर कार

Mahindra और Innova की मुश्किलें बढ़ाने आ गयी Maruti Ertiga की 7-सीटर कार। मार्केट में महिंद्रा की और से आने वाली Mahindra XUV 700 कार बहुत ही अधिक पॉपुलर एसयूवी में से एक बताई जा रही। ऐसे में आप भी लग्जरी फोर व्हीलर कम रेंज में लेने की प्लानिंग कर रहे तो चलिए Maruti Ertiga के बारे में विस्तार से जानते हैं।




New Maruti Ertiga इंजन

Maruti Ertiga की 7-सीटर कार के इंजन की अगर बात करे तो आपको ये कार में 1462 cc का 4 सिलेंडर पावरफुल इंजन भी दिया जायेगा। ये इंजन 103 Bhp की अधिकतर पावर पैदा करने में भी सफल होगा। वहीं जिसमे आपको 45 लीटर की फ्यूल टैंक मिलती जो 20km प्रति लीटर  माइलेज के साथ 180km प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलने में भी सफल होगी।

Punch और Creta का जीना हराम करने launch हुई कातिलाना फीचर्स वाली Maruti Celerio कार

New Maruti Ertiga फिचर्स

Maruti Ertiga की 7-सीटर कार के फीचर्स की अगर बात करे तो आपको ये कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सनरूफ, Touch Screen Infotainment System, Multi Functional Steering Wheel, Power Steering, Power Windows, Music System, Bluetooth Connectivity, Apple कार प्ले जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

KTM और Yamaha को करारा जवाब देने launch हुई सपोर्ट look वाली Bajaj Pulsar 250F बाइक

New Maruti Ertiga कीमत

Maruti Ertiga की 7-सीटर कार के रेंज की अगर बात करे तो आपको ये कार की रेंज मार्केट में लगभग 8.5 लाख बताई जा रही। Mahindra और Innova की मुश्किलें बढ़ाने आ गयी Maruti Ertiga की 7-सीटर कार

Innova और Ertiga को जोरों की टक्कर देने इस नवरात्रि launch होगी Tata Sumo की बेमिसाल कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *