Automobile

आम आदमी में बजट में launch हुई Maruti EECO की धांसू कार से सजेगा घर का आंगन

आम आदमी में बजट में launch हुई Maruti EECO की धांसू कार से सजेगा घर का आंगन। Maruti EECO का नया लुक जिसमे Ertiga भी उसके सामने लगती है छोटी, गजब के फीचर्स और माइलेज के साथ लुक में भी है जबरदस्त।




Maruti EECO का लुक

Maruti कंपनी ने Maruti ECO का नया लुक बेहतरीन लांच किया है।जिसमें बहार की और भारी मात्रा में चेंज भी कराया जायेगा।जहां पर इसे एक लुक मिलते-जुलते रहेंगे। अब ये लुक जिसके रोड उपस्थिति को एक अलग ही लेवल तक लेके जानें वाली हैं। जिसमे आपको आगे की ओर एलईडी हैडलैंप, न्यू एलईडी डीआरएल, नया फॉग लैंप, एक नया संसोधित फ्रंट बंपर, पीछे की ओर एलईडी टेल लाइट्स, रीयर डिफॉग, स्पॉइलर, शार्क फिन एंटिना आदी मिलता है।

होली में भांग की गोली की तरह डगमगाते हुए launch हुई Honda SP 160 की टनाटन फीचर्स वाली धांसू बाइक

Maruti EECO के फीचर्स और कलर

Maruti EECO के फीचर्स की अगर बात करे तो अब ये गाड़ी को एक नया कैबिन लुक, नया डैशबर्ड लेआउट के साथ एक और बड़ी टचस्क्रीन इंफोर्टेनमेंट सिस्टम के साथ वायरलैस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार्पले मिलता हैं। इसके अलावा भी गाडी में आपको बहुत सी सुविधा भी  वायरलैस चार्जिंग पैड, आटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, यूएसबी टाइप सी चार्जिग सेकंड ओर थर्ड रो के लिए, सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, पीछे की पंक्ति के लिए एसी वेंट्स आदि मिलता हैं।

चुनावी माहौल को देखते हुए 300 रुपए सस्ता हुआ LPG Gas cylinder जानें अपने शहर के रेट

Maruti EECO ke इंजन

Maruti EECO में आपको 1197cc का इंजन के साथ संचलित भी कराया जायेगा। अब इसके इंजन 79.65 bhp की सक्ति और 104.4एनएम का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होंगे। अब ये इंजन के आप्सन 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ नजर आता हैं। जिसमे आटोमैटिक गियरबॉक्स भी प्राप्त कराया भी जायेगा।

Maruti EECO की price

जैसे की दोस्तो आपको पता ही होगा की Maruti EECO की रेंज वर्तमान में बहुत ही अलग होने बताई जा रही है। ये  एक प्रिमियम 7 सीटर गाड़ी होगी। जिसकी रेंज भी प्रीमियम होने वाली हैं।आम आदमी में बजट में launch हुई Maruti EECO के धांसू कार से सजेगा घर का आंगन।

RBI ने जारी की नई गाइडलाइन कहा 36 दिन बाद फिर बंद होगा 100 रुपये का नोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *