Automobile

Punch की छुट्टी कर रानी बनी नई Maruti Celerio, देखे 23kmpl शानदार माइलेज और फीचर्स के साथ कीमत

Punch की छुट्टी कर रानी बनी नई Maruti Celerio, देखे 23kmpl शानदार माइलेज और फीचर्स के साथ कीमत, आज हम आपको ऐसी ख़बर बताने जा रहे है जो आपके काम की है आये जानते है की मारुति सुजुकी ने अपनी शानदार कार मारुति सेलेरियो को बाजार में पेश कर दिया है। अगर आप भी कम बजट में नई स्टाइलिश दिखने वाली कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह कार आपके लिए बेहद खास है। इस कार में आपको 1.0 लीटर का इंजन देखने को मिलता है। इस कार के फीचर्स भी बेहद शानदार हैं। तो चलिए जानते हैं इस कार के बारे में




 

 

Maruti Celerio कार के इंजन के बारे में जानिए

अगर हम आपको मारुति सेलेरियो के इंजन के बारे में जानकारी दें तो इस कार में आपको 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 67 बीएचपी की पावर और 90 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड गियर से लैस है। मारुति की इस कार का माइलेज भी जबरदस्त है। यह कार 23 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

यह भी पढ़ें:स्पोर्टी लुक में युवाओं के लिए पेश हुई सस्ती Honda Hornet 2.0 बाइक, दमदार इंजन के साथ फीचर्स भी है लाजवाब

Maruti Celerio कार के कमाल के फीचर्स देखिए

मारुति सेलेरियो में आपको इस कार में नए कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस कार में आपको डुअल एयरबैग, EBD के साथ ABS, रियर पार्किंग सेंसर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड, ऑडियो कंट्रोल, इलेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, पावर डोर लॉक जैसे नए शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं।

यह भी पढ़ें:5G की रंगीन दुनिया में तहलका मचाने आया Realme 9i 5G स्मार्टफोन, दमदार प्रोसेसर के साथ देखे कीमत

Maruti Celerio कार की कीमत जानिए

Punch की छुट्टी कर रानी बनी नई Maruti Celerio, देखे 23kmpl शानदार माइलेज और फीचर्स के साथ कीमत, अगर मारुति सेलेरियो की कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 4.50 लाख रुपये से शुरू होती है। वहीं इस कार में आपको नए शानदार कलर ऑप्शन देखने को मिलते हैं। वहीं इस कार का मुकाबला आपको टाटा पंच जैसी कार से देखने को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *