Automobile

मार्केट में युवाओ को अपने अन्दाज मे मदहोश करेंगी Hyundai Creta कार, जाने कीमत

मार्केट में युवाओ को अपने अन्दाज मे मदहोश करेंगी Hyundai Creta कार, जाने कीमत

मार्केट में युवाओ को अपने अन्दाज मे मदहोश करेंगी Hyundai Creta कार, जाने कीमत अगर आपको एक कॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदनी है। लेकिन बाजार में मौजूद एसयूवी की लंबी रेंज को देखकर आप तय नहीं कर पा रहे हैं की कौन सी एसयूवी खरीदें? तो यह रिपोर्ट आपके लिए है। इस रिपोर्ट में हम हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) के बारे में आपको बताएंगे। जिसे अपने कॉम्पैक्ट डिज़ाइन और परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है।





यह भी जानिए :- 30 kmpl के मायलेज और बेहतरीन लूक के साथ मार्केट मे आई 2024 Kia Carnival की टॉप मॉडल कार

कंपनी की इस पॉपुलर एसयूवी में आपको चार सिलेंडर वाला 1482cc का इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 157.57bhp अधिकतम पावर के साथ ही 253Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांस्मिशन भी ऑफर किया गया है। जिससे इसे ड्राइव करने का अनुभव काफी बेहतर हो जाता है। इस 5-सीटर एसयूवी में 50 लीटर फ्यूल टैंक के साथ ही 18 km का मायलेज मिलेंगा।

मार्केट में युवाओ को अपने अन्दाज मे मदहोश करेंगी Hyundai Creta कार, जाने कीमत

यह भी जानिए :- करारे फीचर्स के साथ बाजार में अपना रुतबा बनाने आ गई Hero Passion Pro की नई बाइक

हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) कंपनी की बेस्ट सेलिंग एसयूवी में से है। जिसकी बाजार में कीमत 11 लाख रुपये से 20.15 लाख रुपये के बीच है। अगर आपको यह एसयूवी खरीदनी है। लेकिन आपके पास इतना बजट नही है। तो आप इसके सेकेंड हैंड मॉडल को एकबार ऑनलाइन वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। वैसे इस रिपोर्ट में हम ऑनलाइन क्रेटा पर मिल रहे कुछ बेस्ट डील के बारे में आपको जानकारी देंगे।

Cardekho वेबसाइट पर हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) के 2017 मॉडल को लिस्ट किया गया है। यह डीजल इंजन एसयूवी है। जिसमें आपको मैनुअल ट्रांस्मिशन मिलता है। इस व्हाइट कलर की एसयूवी को 50,000 किलोमीटर तक चलाया गया है और सेल के लिए 6.40 लाख रुपये में यहाँ पर उपलब्ध कराया गया है।

मार्केट में युवाओ को अपने अन्दाज मे मदहोश करेंगी Hyundai Creta कार, जाने कीमत 2016 मॉडल हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) Carwale वेबसाइट पर मिल रही है। यह एसयूवी 71,000 किलोमीटर चली है और काफी अच्छी तरह से मैन्टेनेड है। यहाँ पर इसकी कीमत 7.85 लाख रुपये रखी गई है।

यह भी जानिए :-लड़कियों को घायल कर देंगे ये Yamaha FZS-FI बाइक, जब लड़के जाएंगे इस पर कॉलेज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *