Automobile

मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गई न्यू Bajaj CT110X, जाने क्या है कीमत और फीचर्स

मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गई न्यू Bajaj CT110X, जाने क्या है कीमत और फीचर्स

मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गई न्यू Bajaj CT110X, जाने क्या है कीमत और फीचर्स बजाज सीटी 110 एक्स में दोनों व्हील्स पर ब्रेकिंग के लिए ड्रम ब्रेक मिलता है, इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट में 130mm और रियर में 110mm का ड्रम ब्रेक दिया गया है. सस्पेंशन के लिए लॉन्ग ट्रेवल टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर हाइड्रोलिक SNS सस्पेंशन सेटअप मिलता है.





ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक 72,845 रुपये का लोन देगा। ये लोन मिलने के बाद आपको 8000 रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करने होंगे और उसके बाद हर महीने 2,340 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी।

यह भी पढ़े:- KTM Duke का धंधा मंदा करने आ गई Hero Xtreme 160R जबरदस्त बाइक नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

Bajaj CT110 X के पावर परफॉर्मेंस की बात करें, तो इसमें पहले जैसा ही 115 सीसी का DTS-i इंजन दिया गया है। इसका इंजन 7500 आरपीएम पर 8.4 bhp की मैक्सिमम पावर और 5000 आरपीएम पर 9.81 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें हल्के खुरदरे टायर्स दिए गए हैं, जिससे किसी भी तरह से रास्ते पर इसमें बेहतरीन ग्रिप मिलता है। इसमें 170 मिलीमीटर का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है। वहीं, इसका व्हीलबेस 1285 मिलीमीटर है, जिससे मुश्किल रास्तों पर बेहतर संतुलन मिलता है।

मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गई न्यू Bajaj CT110X, जाने क्या है कीमत और फीचर्स

बजाज ऑटो लिमिटेड में मोटरसाइकिल सेगमेंट के अध्यक्ष सारंग कनाडे ने कहा, “सीटी110 एक्स की पेशकश के साथ, हम बेहतर विशेषताओं के साथ एक अलग उत्पाद पेश कर रहे हैं, जो बेहतर फीचर्स, वाहन के माइलेज से कोई समझौता किये बगैर ज्यादा आरामदेह सफर देता है और इसमें टिकाऊपन है।”

यह भी पढ़े:- Yamaha R15 का बैंड बजाने आ गई नई KTM Duke 250 लक्जरी लुक के साथ मार्केट में हुई पेश जाने क्या है कीमत

बाइक में 115 cc पेट्रोल इंजन दिया है, जो 8 bhp की पॉवर और 10 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स के से लैस है। बाइक नए डुटल टेक्सर सीट, सेमी नॉबी टायर और 170mm के ग्राउंड क्लीयरेंस मिलेगा। बाइक में पारंपरिक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, जो कि रेगुलर मॉडल में भी मिलता है।

 

देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto ने हाल ही में अपनी CT 110 मॉडल के नए वेरिएंट CT 110X को बाजार में लॉन्च किया है.कंपनी ने इस बाइक में कुछ ख़ास बदलाव के साथ इसे बाजार में उतारा है.शानदार और आकर्षक लुक से सजी इस बाइक की शुरुआती कीमत 55,494 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है.कंपनी की इस बाइक को स्कवॉय ट्यूब और सेमी डबल क्रैडल फ्रेम पर तैयार किया गया है.

मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गई न्यू Bajaj CT110X, जाने क्या है कीमत और फीचर्स

बजाज ऑटो लिमिटेड के प्रेसिडेंट सारंग कानाडे ने कहा कि, “CT110X की लॉन्च के साथ हम बेहतर फीचर्स के जरिए वैल्यू एडिशन को लॉन्च कर रहे हैं। जो बेहतर फीचर्स, ज्यादा राइडिंग कम्फर्ट और ड्यूरेबिलिटी के जरिए इस बाइक की वैल्यू को बढ़ाता है।” हमें विश्वास है कि हमारी नई पेशकश- CT110X हमें इस सेगमेंट में अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने में मदद करेगी।”

यह भी पढ़े:- देसी छोरो के दिलो पर राज करने आ गई Mahindra Bolero नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ कितनी होंगी कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *