टेक्नोलॉजी

मार्केट मे बड़े डिस्काउंड के साथ बिक रहा है samsung galaxy S23 जल्दी उठाइये लाभ

मार्केट मे बड़े डिस्काउंड के साथ बिक रहा है samsung galaxy S23 जल्दी उठाइये लाभ

मार्केट मे बड़े डिस्काउंड के साथ बिक रहा है samsung galaxy S23 जल्दी उठाइये लाभ Flipkart पर इस वक्त Samsung Galaxy S23 फोन पूरे ₹40,000 की छूट के साथ मिल रहा है. अगर आप एक बढ़िया सा Samsung फोन लेना चाहते थे, तो ये बहुत अच्छा मौका है. Flipkart पर 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले Galaxy S23 की कीमत ₹49,999 हो गई है. बैंक ऑफर्स के साथ फोन को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है.





इसे भी जानिए :- यहां पर करे अपने पैसे इन्वेस्ट 1 साल मे 171% रिटर्न जल्दी जानिए

ये फोन चार रंगों में आता है – लैवेंडर, ग्रीन, फैंटम ब्लैक और क्रीम. इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर लगा है.

– कैमरे की बात करें तो पीछे की तरफ 50MP का मेन कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 10MP का टेलीफोटो कैमरा with OIS और 3X ऑप्टिकल ज़ूम दिया गया है. सेल्फी के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा है जो रात में भी अच्छी फोटो ले सकता है.

डिस्प्ले की बात करें तो 6.1 इंच की FHD+ स्क्रीन है जिसका रेजोलूशन 1080×2340 पिक्सल है. ये डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1750 nits पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. स्क्रीन पर गोरिल्ला ग्लास Victus की परत लगी है.

– फोन में 3900 mAh की बैटरी है जो 25W फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

वॉलमार्ट के स्वामित्व वाला फ्लिपकार्ट सैमसंग गैलेक्सी S23 की खरीद पर बैंक छूट भी दे रहा है। सैमसंग एक्सिस बैंक इनफिनिट क्रेडिट कार्ड और सैमसंग एक्सिस बैंक सिग्नेचर क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 10% की छूट है। नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे आसान खरीदारी विकल्प भी उपलब्ध हैं। फ्लिपकार्ट पेज के अनुसार, स्मार्टफोन के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई 5,556 रुपये प्रति माह से शुरू होती है।

इसे भी पढ़िए :- इस कम्पनी का IPO खरीद कर आप बन सकते है मालामाल नया नया आया है मार्केट मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *