Automobile

होली से पहले बिल्कुल सस्ते Maruti Brezza को रंगीन तारे दिखाने Audi A3 लक्ज़री कार को ले जाये अपने घर डिजिटल फीचर्स के साथ मात्र 9 लाख़ में

होली से पहले बिल्कुल सस्ते Maruti Brezza को रंगीन तारे दिखाने Audi A3 लक्ज़री कार को ले जाये अपने घर डिजिटल फीचर्स के साथ मात्र 9 लाख़ में। अगर आप भी काफी समय से एक लग्जरी गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन कम बजट होने के कारण आपको निराशा का सामना करना पड़ रहा था। ऐसे में आपको एक बार Audi की A3 35 TDI Premium Plus गाड़ी का रूख कर लेना चाहिए।



यह गाड़ी अभी आपको एक शानदार डील में Maruti Brezza से भी सस्ती मिल रही है जिसका टॉप मॉडल 14.14 लाख़ का आता है यहीं अभी यह आपको मात्र 9 लाख़ में मिल रही है जो इसकी वास्तविक कीमत से 3 गुना से भी कम है। इस गाड़ी से आपको 20.38 Kmpl का शानदार माइलेज तो मिलेगा ही। इसी के साथ इसमें आने वाला 1968 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

यह भी पढ़े :-16,000 रूपये के बंपर डिस्काउंट के साथ ख़रीदे iPhone 15 ऑफर्स सिमित समय तक ही जाने

Audi A3 गाड़ी के 35 TDI Premium Plus वेरिएंट फीचर्स

अगर हम Audi A3 गाड़ी के 35 TDI Premium Plus वेरिएंट मैं आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1968 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 143 bhp की अधिकतम पावर तथा 320 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

माइलेज

बात करें यदि गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 20.38 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस सेडान गाड़ी में अधिकतम एक बार में 50 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार फ्यूल भरवा सकते हैं। बात करें यदि इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस के तो वह 165 MM है।

होली से पहले बिल्कुल सस्ते Maruti Brezza को रंगीन तारे दिखाने Audi A3 लक्ज़री कार को ले जाये अपने घर डिजिटल फीचर्स के साथ मात्र 9 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Audi A3 के 35 TDI Premium Plus वेरिएंट को अभी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है। लेकिन यदि यही गाड़ी अभी आप cardekho.com की वेबसाइट पर जाते हैं तो वहां पर यह 9 लाख़ में लिस्टेड मिल जाएगी। वही इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत 30.21 लाख़ रुपए रह चुकी है।

कीमत

वास्तव में इस गाड़ी का इतने कम कीमत में मिलने का एकमात्र कारण है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 17,355 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। इस गाड़ी में परफॉर्मेंस भी काफी बेहतरीन मिल रही है और इसका लुक भी अच्छे से मेंटेन रखने के कारण काफी नया जैसे है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके ऑनर से अथवा कारदेखो की टीम से बात कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :-श्रमिकों के लिए अच्छी खबर, अब E-Scooter खरीदने किसानों को सरकार देगी पुरे 40,000 रूपये और मिलेंगी यह सुविधा जाने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button