Automobile

मार्केट में प्रीमियम सिग्मेंट के साथ वापसी कर रही है Yamaha RX 100 बाइक, अब पहले से डबल मिलेंगे माइलेज  

मार्केट में प्रीमियम सिग्मेंट के साथ वापसी कर रही है Yamaha RX 100 बाइक, अब पहले से डबल मिलेंगे माइलेज  

मार्केट में प्रीमियम सिग्मेंट के साथ वापसी कर रही है Yamaha RX 100 बाइक, अब पहले से डबल मिलेंगे माइलेज  भारतीय मार्केट में यामाहा ने अपना बहुत नाम बनाया है। खासकर यामाहा RX100 जिसे कंपनी ने की बेहतरीन मोटरसाइकिलों में से एक में गिना जाता है। इसने भारतीय बाजार के साथ-साथ लाखों भारतीयों दिलों पर राज किया। यहां तक कि इसके बंद होने के बाद भी लोगों के बीच इसकी लोकप्रियता जारी रही है।





इसे भी पढ़िए :-अपने अतरंगी अंदाज से मार्केट में ग्राहकों को घायल करने आ गया Motorola का Edge 40 स्मार्टफोन ,जानिए क्या कीमत होंगी 

मार्केट में प्रीमियम सिग्मेंट के साथ वापसी कर रही है Yamaha RX 100 बाइक, अब पहले से डबल मिलेंगे माइलेज

Yamaha RX 100 बाइक का इंजन

इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए यामाहा एक बड़े इंजन के साथ मोटरसाइकिल के हाई परफॉर्मेंस वाले लेकिन लाइट मॉडल पर काम कर रही है, जो मोटरसाइकिल के अपने मूल 100 सीसी सेगमेंट से प्रस्थान का प्रतीक है. मूल आरएक्स 100 में 98.2 सीसी का इंजन दो-स्ट्रोक मोटर से पावर लेता है।

यह भी पढ़िए :-मार्केट में अपना अतरंगी अंदाज लेकर आयी Bajaj की Pulsar NS160 स्पोर्ट बाइक, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी 

Yamaha RX 100 बाइक के फीचर्स

जिसमें चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिस्क ब्रेक और एबीएस की सुविधा मिलने वाली है। कंपनी इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देगी जिसमें राइडर को बाइक के बारे में पूरी जानकारी मिलने वाली है।

Yamaha RX 100 बाइक कीमत और लॉन्च डिटेल्स

मार्केट में प्रीमियम सिग्मेंट के साथ वापसी कर रही है Yamaha RX 100 बाइक, अब पहले से डबल मिलेंगे माइलेज  यामाहा rx 100 को भारत में January 2025 में 1,40,000 रुपए से 1,50,000 रुपए की संभावित क़ीमत रेंज में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। वर्तमान में rx 100 के समान उपलब्ध बाइक्स कीवे SR125, कीवे SR250 और होंडा CB200X हैं। rx 100 के समान एक अन्य बाइक हीरो 2.5r एक्सटंट है, जो भारत में October 2024 में लॉन्च हो रही है।

इसे भी जानिए :-Oneplus का धंधा मंदा करने आ गया Vivo V29 का लक्जरी लुक वाला स्मार्टफोन, HD कैमरा क्वालिटी और पावरफुल बैटरी के साथ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *