Automobile

मार्केट मे पढ़े एक न्यू इलेक्ट्रिक बाइक के कदम, रोड पर दौड़ेंगी 130 km की रेंज के साथ ,जाने कीमत

मार्केट मे पढ़े एक न्यू इलेक्ट्रिक बाइक के कदम, रोड पर दौड़ेंगी 130 km की रेंज के साथ ,जाने कीमत

मार्केट मे पढ़े एक न्यू इलेक्ट्रिक बाइक के कदम, रोड पर दौड़ेंगी 130 km की रेंज के साथ ,जाने कीमत देश में इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की तो लॉन्चिंग होती चली जा रही है। तो ईवी सेगमेंट में इलेक्ट्रिक स्कूटर सेल कर रही मौजूदा कंपनी जीटी फोर्स भारतीय ग्राहकों के लिए नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जिसमें बताया जा रहा है कंपनी इसकी 130 किलोमीटर की रेंज देने वाली है।





यह भी जानिए :- मार्केट में युवाओ को अपने अन्दाज मे मदहोश करेंगी Hyundai Creta कार, जाने कीमत

मार्केट में अभी गिनी चुनी इलेक्ट्रिक बाइक मौजूद है, जिससे यहां पर ग्राहकों के लिए कंपनी जबरदस्त पेशकश करने वाली है। मौजूदा समय में जीटी फोर्स के इलेक्ट्रिक स्कूटर का पोर्टफोलियो काफी बड़ा है। जिससे ग्राहकों को यह ईवी काफी पसंद आ रहे हैं। तो वही कंपनी ईवी पोर्टफोलियो का विस्तार करने जा रही है, जिससे नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी जीटी फोर्स मार्केट में बिल्कुल नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिससे आधिकारिक लॉन्च से पहले कंपनी ने आगामी मॉडल के हेडलैम्प को दिखाते हुए ई-बाइक का एक टीज़र जारी किया। कंपनी इस बाइक को शहरों से लेकर गांव में ग्राहको को टारगेट करने वाली है।

मार्केट मे पढ़े एक न्यू इलेक्ट्रिक बाइक के कदम, रोड पर दौड़ेंगी 130 km की रेंज के साथ ,जाने कीमत

यह भी जानिए :- मार्केट मे आई तबाही मचाने KTM Duke 390 बाइक, कीमत है बहुत कम चलिए जानते है फीचर्स

नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को बेहतर प्रदर्शन, सुरक्षा और सुविधा प्रदान करने के लिए डिज़ाइन में बना रही है, जिससे अभी ज्यादा डीटेल्स सामने नहीं आई है, यह इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एक बार चार्ज करने पर लगभग 120-130 किमी की रेंज देने में सक्षम होगी, और टॉप स्पीड के मामले में यह 70 किमी प्रति घंटे तक जाने में सक्षम होगा। खबरों में बताया जा रहा हैं कि EV निर्माता एक महीने के भीतर आगामी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर लॉन्च करेगी।

GT Force कंपनी अब तक EV की 20,000 इकाइयां सेल कर डाली है,जिससे तो वही कंपनी वाहनों की वर्तमान लाइनअप में ईवी के कीमत बात करें तो 55,555 रुपये से लेकर 84,555 रुपये (एक्स-शोरूम) तक के कई इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं। कंपनी अपने पहली ई-बाइक की कीमत 1 लाख रुपए के आसपास रख सकती है। मार्केट मे पढ़े एक न्यू इलेक्ट्रिक बाइक के कदम, रोड पर दौड़ेंगी 130 km की रेंज के साथ ,जाने कीमत

यह भी पढ़िए :- स्टाइलिश लड़को की पहली पसंद बनी यह बाइक मिल रहा बड़ा डिस्काउंट जल्दी जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button