Automobile

स्टाइलिश लड़को की पहली पसंद बनी यह बाइक मिल रहा बड़ा डिस्काउंट जल्दी जानिए

स्टाइलिश लड़को की पहली पसंद बनी यह बाइक मिल रहा बड़ा डिस्काउंट जल्दी जानिए

स्टाइलिश लड़को की पहली पसंद बनी यह बाइक मिल रहा बड़ा डिस्काउंट जल्दी जानिए  अच्छी लुक और बेस्ट डिज़ाइन, अगर आपको भी ऐसी बाइक खरीदनी है। तो यह रिपोर्ट आपके बरे काम की है। क्योंकि इस रिपोर्ट में हम आपको 2 लाख रुपये से कम कीमत की कुछ बाइक्स के बारे में बताएंगे। जिन्हें अपने लुक और फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। इनका उपयोग आप लांग राइड में भी काफी आसानी से कर सकते हैं। तो चलिए कम बजट में आने वाली कुछ बेस्ट बाइक्स के बारे में जानते हैं





यह भी पढ़िए :- मार्केटिंग  में युवाओ को अपने अन्दाज मे मदहोश करेंगी Hyundai Creta कार, जाने कीमत

कंपनी की पॉवरफुल बाइक Hero Mavrick 440 को हमने अपनी इस लिस्ट में शामिल किया है। यह बाइक 440cc इंजन के साथ आती है। जिसकी क्षमता 27bhp का अधिकतम पावर और 36Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स लगा है। जो स्पीड को अच्छे से मैनेज करता है।

इसमें बेहतर ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में 320 मिमी और रियर में 240 मिमी की डिस्क ब्रेक दी गई है। यह बाइक ड्यूल चैनल एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है। इसकी एक्सशोरूम कीमत 1.99 लाख रुपये रखी गई है।

स्टाइलिश लड़को की पहली पसंद बनी यह बाइक मिल रहा बड़ा डिस्काउंट जल्दी जानिए

यह भी जानिए :- अब जंगलो मे भी धमाल मचाएंगी Mahindra Thar कि Deep Forest कार,जाने क्या होंगी कीमत

आप Bajaj Pulsar NS400Z बाइक को भी खरीद सकते हैं। जिसे अभी कुछ समय पहले ही पेश किया गया है। इस बाइक में आपको स्पोर्टी डिज़ाइन मिलता है। इसके इंजन की बात करें तो इसमें 373.27सीसी का इंजन लगा हुआ है। जो 40Ps पावर और 35Nm टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स का इस्तेमाल किया गया है। इसमें ब्रेकिंग के लिए आपको ड्यूल चैनल ABS के साथ फ्रंट में 320मिमी और रियर में 230मिमी का डिस्क ब्रेक मिलता है। यह बाइक 1.85 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर मौजूद है।

TVS Ronin कंपनी की पॉपुलर बाइक है। जिसमें 225.9cc का इंजन लगाया गया है। इस बाइक का इंजन 20.40Ps का पावर और 19.93Nm का टॉर्क बनाता है। यह बाइक 120kmph की टॉप स्पीड से चल सकती है। इसे 1.49 लाख रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है। स्टाइलिश लड़को के लिए बनी यह बाइक पर मिल रहा ऑफर,वक्त न गवाए ओर जल्दी जानिए

यह भी जानिए :-मार्केट मे भौकाल एंट्री ली TVS कि Apache RTR 160 बाइक ने ,मिलेगा दमदार माई लेज

स्टाइलिश लड़को की पहली पसंद बनी यह बाइक मिल रहा बड़ा डिस्काउंट जल्दी जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *