Automobile

मार्केट मे चल रह है बम्पर ऑफर वो भी Bajaj Pulsar बाइक पर ,बाइक मिलेंगी आधी कीमत मे जानिए कैसे

मार्केट मे चल रह है बम्पर ऑफर वो भी Bajaj Pulsar बाइक पर ,बाइक मिलेंगी आधी कीमत मे जानिए कैसे

मार्केट मे चल रह है बम्पर ऑफर वो भी Bajaj Pulsar बाइक पर ,बाइक मिलेंगी आधी कीमत मे जानिए कैसे बजाज पल्सर एक काफी अच्छी बाइक है। 125cc से लेकर 350 सीसी सेगमेंट में बिकने वाली यह बाइक हर युवक की पहली पसंद होती है। जिन्हें लुक के साथ माइलेज भी चाहिए होता है वह इसका 125cc वेरिएंट खरीदने हैं। यह काफी अच्छी है। इसकी कीमत भी ₹1 लाख से थोड़ी ज्यादा है। लेकिन आप चाहे तो इसे ₹50000 से भी काम में खरीद सकते हैं। आज का यह आर्टिकल इसी के बारे में है।




 

यह भी पढ़े :-अब मिलेंगी सबसे सस्ती Maruti Ertiga की 7 सीटर कार ,जानिए कैसे
सेकंड हैंड बाइक मार्केट काफी तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है। लोग अब पुरानी बाइक खरीदना पसंद करते हैं। यही कारण है कि हीरो स्प्लेंडर से लेकर रॉयल एनफील्ड बुलेट तक की मांग सेकंड हैंड मार्केट में काफी ज्यादा है। इन सबों में बजाज पल्सर भी काफी ज्यादा बिकती है। यहां पल्सर की कीमत ₹30000 से शुरू हो जाती है। आप अपने बजट के अनुसार एक अच्छी बाइक खरीद सकते हैं।

मार्केट मे चल रह है बम्पर ऑफर वो भी Bajaj Pulsar बाइक पर ,बाइक मिलेंगी आधी कीमत मे जानिए कैसे

इसे भी पढ़िए :- Redmi का note 13 Pro+ स्मार्ट फ़ोन बन रहा है युवाओ की पहेली पसंद, साथ ही चल रहा है बड़ा डिस्काउंड जल्दी जानिए  

बाइक देखो पर बजाज पल्सर बहुत ही सस्ती मिलती है। यहां इसके 2015 मॉडल की कीमत ₹35000 रखी गई है। यह काफी कम चली हुई बाइक है, जिसे दिल्ली के लोकेशन पर बेचा जा रहा है। इस वेबसाइट पर फाइनेंस बैंक की सुविधा भी मिलती है। इसीलिए आप ईएमआई के जरिए भी से खरीद सकते हैं।

मार्केट मे चल रह है बम्पर ऑफर वो भी Bajaj Pulsar बाइक पर ,बाइक मिलेंगी आधी कीमत मे जानिए कैसे इसी वेबसाइट पर 2019 मॉडल बजाज पल्सर भी बेची जा रही है, जिसकी कीमत ₹50000 है। इस खूबसूरत बाइक को आधी से भी कम कीमत पर खरीद रहे हैं। काफी कम चली हुई यह बजाज पल्सर अच्छे कंडीशन में है। आप टेस्ट राइड लेकर इसके कंडीशन की जांच कर सकते हैं। बाकी की जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध है।

इसे भी पढ़े :- सस्ते मे अच्छी कार की तलाश अब होंगी पुरी, Renault Triber. मिल रही है सिर्फ 9,441 मे जानिए कैसे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *