Automobile

मार्केट मे भौकाल एंट्री ली TVS कि Apache RTR 160 बाइक ने ,मिलेगा दमदार माई लेज

मार्केट मे भौकाल एंट्री ली TVS कि Apache RTR 160 बाइक ने ,मिलेगा दमदार माई लेज

मार्केट मे भौकाल एंट्री ली TVS कि Apache RTR 160 बाइक ने ,मिलेगा दमदार माई लेज इंडिया में TVS की बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आपके पास बाइक नहीं है और बाइक खरीदने की सोच रहे है लेकिन दोस्तों आपके पास बजट थोड़ा कम है तो परेशानी होने की जरूरत नहीं है जी हाँ अब आप कम कीमत TVS Apache RTR 160 ले सकते है। आइये जानते है इस बाइक बारे में और कहाँ से ले ये भी जानते है




 

यह भी जानिए :- करारे फीचर्स के साथ बाजार में अपना रुतबा बनाने आ गई Hero Passion Pro की नई बाइक

TVS Apache RTR 160 में 4V 159.7 सीसी का 4-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन देखने को मिलता है, और ये इंजन ट्रैक टेक्नोलॉजी से प्रेरित है. ये इंजन आपको दो राइडिंग मोड्स – स्पोर्ट और अर्बन – ऑफर करता है. स्पोर्ट मोड में ये इंजन 17.63 PS की पावर और 14.73 Nm का टॉर्क देता है, जो आपको एक जबरदस्त रफ्तार का अनुभव कराता है. वहीं, अर्बन मोड में ये इंजन 14.4 PS की पावर और 14.13 Nm का टॉर्क देता है, जो आपको रोज़मर्रा की राइड में बेहतर माइलेज देता है.

यह भी पढ़िए :-

TVS Apache RTR 160 4V को बेहतरीन हैंडलिंग देने के लिए टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और शोवा का मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. ये सस्पेंशन आपको गड्डों और धक्कों वाले रास्तों पर भी आरामदायक राइड का मज़ा देते हैं. इसके अलावा, इस बाइक में चौड़े टायर लगे हैं जो बेहतर ग्रिप और कॉर्नरिंग कंट्रोल प्रदान करते हैं.

TVS Apache RTR 160 4V को कई अत्याधुनिक फीचर्स से लैस किया गया है, जो आपकी राइड को और भी मज़ेदार बना देते हैं. इसमें फुल LED हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, अलॉय वील्स और फेदर टच स्टार्ट जैसे फीचर्स शामिल हैं. साथ ही, इस बाइक में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) का भी ऑप्शन मिलता है, जो गीली या फिसलन वाली सड़कों पर ब्रेक लगाते समय आपको संतुलन बनाए रखने में मदद करता है.

यह भी जानिए :- स्पोर्ट बाइक सिग्मेंट के साथ बड़ा माईलेज लेकर आयी Yamaha FZS-FI बाइक जाने कीमत

मार्केट मे भौकाल एंट्री ली TVS कि Apache RTR 160 बाइक ने ,मिलेगा दमदार माई लेज

अब बात आती है कीमत की दोस्तों अगर शोरूम से ये बाइक लेते है तो 70 हजार के आस पास में मिल जाती है , लेकिन आपको इतना पैसा नहीं देना है जी हाँ दोस्तों 2019 की ये धांसू बाइक मात्र 12,000 km तक चली है और अभी तक कोई भी प्रॉब्लम नहीं है। अगर आप इस धांसू बाइक को खरीदने की इच्छा रखते है तो ओनर से बात करके ले सकते है। जी हाँ दोस्तों क्विकर की वेबसाइट में ये बाइक मात्र 18500 में लिस्ट हुवा है।

य्ह् भी पढ़िए :- 5 रूपए का नोट बदल सकता है आपकी जिंदगी,कैसे आइये जानते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *