Automobile

मार्केट में अपना अतरंगी अंदाज लेकर आयी Bajaj की Pulsar NS160 स्पोर्ट बाइक, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी 

मार्केट में अपना अतरंगी अंदाज लेकर आयी Bajaj की Pulsar NS160 स्पोर्ट बाइक, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी 

मार्केट में अपना अतरंगी अंदाज लेकर आयी Bajaj की Pulsar NS160 स्पोर्ट बाइक, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी बजाज ऑटो नई बाइक लाने की प्लानिंग कर रही है. ये बाइक पेट्रोल पर नहीं चलेंगी, बल्कि इनके लिए अलग तरह के तेल का इस्तेमाल किया जाएगा. दिल्ली में चल रहे भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो 2024 में बजाज ने नई पल्सर पेश की है. इसके अलावा बजाज डोमिनार का नया मॉ़डल का भी शोकेस किया गया है. ये दोनों बाइक पेट्रोल के बजाय फ्लैक्स-फ्यूल पर चलेंगी. हाल ही में बजाज ने CNG बाइक लाने का भी ऐलान किया है. फिलहाल, मोटर शो में कंपनी ने फ्लैक्स-फ्यूल बेस्ड बाइक पेश की हैं.





इसे भी पढ़े :-Tata को अपने इशारो पर नाचने आ गयी Maruti की Alto 800 कार, कीमत भी है बहुत कम 

मार्केट में अपना अतरंगी अंदाज लेकर आयी Bajaj की Pulsar NS160 स्पोर्ट बाइक, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी

Bajaj Pulsar NS160 बाइक इंजन डिटेल्स

एनएस160 में कंपनी ने 160.3 सीसी का ऑयल कूल्ड ट्विन स्पार्क फोर वॉल्व एफआई डीटीएस-आई इंजन दिया है। जिससे बाइक को 17.2 पीएस और 14.6 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। इंजन को ठंडा रखने के लिए कंपनी ने ऑयल कूल्ड तकनीक को इस बाइक में दिया है। इसके साथ ही फ्यूल इंजेक्शन तकनीक को भी बाइक में दिया जा रहा है जिससे एवरेज बढ़ता है।

इसे भी जानिए :-30 लाख लोगो की पहेली पसंद बनी Honda की Shine 125 बाइक, इतनी डिमांड के पीछे क्या है कारण फीचर्स या कीमत 

Bajaj Pulsar NS160 बाइक फीचर्स

बजाज पल्सर एनएस160 में 160.3 cc air-cooled इंजन दिया गया है जो 17.2 PS @ 9000 rpm की अधिकतम पावर देता है. इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 12 L है और यह 52 kmpl का माइलेज देती है| बजाज पल्सर एनएस160 की कीमत Rs 1.47 लाख (एक्सशोरूम, दिल्ली) है.

Bajaj Pulsar NS160 बाइक डिजाइन

मार्केट में अपना अतरंगी अंदाज लेकर आयी Bajaj की Pulsar NS160 स्पोर्ट बाइक, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी Bajaj Pulsar NS160 बाइक से मिलता-जुलता आकर्षक डिजाइन, Sharp tank extension, underbelly cowl, LED headlamps and tail lamps, multi-spoke alloy wheels और ट्विन एलईडी DRLs, युवाओं को पसंद आने वाला स्पोर्टी लुक के साथ।रायपुर में बजाज पल्सर ns160 की ऑन रोड क़ीमत ₹ 1,53,237 है।

इसे भी पढ़िए :-मार्केट में Vivo का रुतबा बरकरार रखने के लिया आया Vivo y36 फ़ोन, इतनी कीमत मे ऐसे फीचर्स और कहि नहीं मिलेंगे  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *