Automobile

बाबा केदारनाथ के दर पर पहुचाने आ गयी Mahindra Thar की धड़ाधड़ फीचर्स वाली कार

बाबा केदारनाथ के दर पर पहुचाने आ गयी Mahindra Thar की धड़ाधड़ फीचर्स वाली कार। भारतीय मार्केट में आये दिन अब  Mahindra Thar सबसे अधिक पसंद की जाने वाली suv कारों में से एक बताई जा रही। जो आपको खासतौर पर off-roading करने वाले लोग अधिक पसंद करते हुए नजर आ रहे।




Mahindra Thar सिर्फ ढाई साल में पार किया आंकड़ा 

Mahindra Thar एसयूवी के नए जेनरेशन को भारतीय बाजार में आए अभी केवल 2.5 साल ही हुए और ये suv ने इतने कम टाइम में नया उत्पादन रिकॉर्ड हासिल भी कर लिया। अब ये Mahindra Thar को इसकी  Strong styling,शानदार रोड प्रेजेंस और बेस्ट इंजन के लिए अधिक पसंद किया जाता है।

चुनावी परिणाम से पहले LPG gas cylinder ग्राहकों के लिए आई बड़ी खुशखबरी जाने फटाफट

Mahindra Thar इंजन

Mahindra Thar की धाकड़ कार में आपको  एक 2.0L, 4-cylinder turbo petrol और 2.2L, 4-cylinder turbo petrol इंजन भी दिया जायेगा। जो क्रमशः 152bhp की पावर और 300Nm का टार्क और 132bhp की पॉवर और  300Nm का टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। अब ये दोनों इंजनों के साथ 6-speed manual और 6-speed automatic gearbox का भी आप्सन दिया जायेगा। साथ ही आपको एक नया 1.5L डीजल इंजन भी दिया जायेगा। जो 117bhp की पॉवर और 300Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। जो कि RWD मॉडल में मिलता है। अब ये कम क्षमता वाले डीजल इंजन में 2WD सिस्टम के साथ 6-speed manual gearbox मिलता है। अब ये नई महिंद्रा थार 2WD और 4WD मॉडल एक जैसी नजर आते है।

चंद मिनटों में घर बैठे डाउनलोड करे Digital Ration Card यहां देखें पूरी प्रक्रिया

Mahindra Thar नया वेरिएंट

Mahindra Thar महिंद्रा की इस ऑफ-रोड एसयूवी का नया 4X4 वेरिएंट एक कम क्षमता वाले डीजल इंजन के साथ जल्द बाजार में आएगा. यह इस लाइनअप का नया बेस वेरिएंट होगा, जिसे AX (O) ट्रिम के नीचे प्लेस किया जाएगा.

Mahindra Thar मारुति सुजुकी 5 डोर जिम्नी से होगा मुकाबला

Mahindra Thar भी 4X4 suv का मुकाबला जल्द ही मार्केट में आने वाली मारुति सुजुकी की जिम्नी 5-डोर suv से करेगी। महिंद्रा भी अपनी थार का 5-डोर वर्जन में लाने वाली है। बाबा केदारनाथ के दर पर पहुचाने आ गयी Mahindra Thar की धड़ाधड़ फीचर्स वाली कार।

सड़क छाप लोगों की पहली पसंद बनी Bajaj Pulsar NS400 की बेस्ट फीचर्स वाली धाकड़ बाइक 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *