Automobile

सड़क छाप लोगों की पहली पसंद बनी Bajaj Pulsar NS400 की बेस्ट फीचर्स वाली धाकड़ बाइक 

सड़क छाप लोगों की पहली पसंद बनी Bajaj Pulsar NS400 की बेस्ट फीचर्स वाली धाकड़ बाइक। आज के इस टाइम में आर्टिकल में दोस्तों आज किस आर्टिकल के दौरान से आप सभी दर्शकों में बताएंगे कि आज के टाइम में बजाज ऑटो के लाखों लोग दीवाने होते जा रहे।




Bajaj Pulsar NS400 के फीचर्स

Bajaj Pulsar NS400 की धाकड़ बाइक में आपको जबरदस्त फीचर भी दिए जायेगे। जिसका हेडलाइट लुक बहुत ही स्वरूप बताई जा रही। जिसमे आपको एलईडी DRLs भी मिलता जो आपको क्लास में सिलिप्ट सीट डिजाइन दिया जायेगा।जो राइडर के लिए आरामदायक बताय जा रहा। जिसमे आपको फ्रंट में वेरिफिकेशन और रियल में सिंगल डिस्क ब्रेक भी दिया जायेगा।साथ ही सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए आपको डबल चैनल एबीएस सिस्टम भी दिया जायेगा।

KTM के होश ठिकाने लगाने आ गयी टनाटन फीचर्स वाली Bajaj Pulsar N150 की धांसू बाइक

Bajaj Pulsar NS400 का दमदार इंजन

Bajaj Pulsar NS400 की धाकड़ बाइक परफॉर्मेंस के मामले में आपको बहुत ही तगड़ी मिलेगी। जिसको लेकर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं आई। जिसमे आपको 373 cc का liquid code single cylinder engine भी दिया जायेगा। जो डोमिनार 400 और पिछली पीढ़ी की केटीएम ड्यूक 390 में मिलता था।

12GB RAM+64MP कैमरा+32MP सेल्फी कैमरा के साथ launch हुआ Vivo V26 Pro 5G smartphone

Bajaj Pulsar NS400 की कीमत

Bajaj Pulsar NS400 की धाकड़ बाइक की रेंज ₹200000 के आस -पास या फिर 2.2 लाख बताई जा रही। सड़क छाप लोगों की पहली पसंद बनी Bajaj Pulsar NS400 की बेस्ट फीचर्स वाली धाकड़ बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *