Automobile

Ertiga को टक्कर दे रही शानदार लुक में Mahindra की New Bolero, नए फीचर्स के साथ इंजन भी है काफी पॉवरफुल

Ertiga को टक्कर दे रही शानदार लुक में Mahindra की New Bolero, नए फीचर्स के साथ इंजन भी है काफी पॉवरफुल, भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में अपनी ताकत के लिए मशहूर वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा लगातार अपनी सबसे मजबूत एसयूवी कार को लॉन्च कर बाजार में एक नए युग की शुरुआत कर रही है। इसी के चलते महिंद्रा कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाजार में महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस कार को लॉन्च किया है। इस दमदार फोर व्हीलर में ग्राहकों को पावरफुल इंजन, आरामदायक सीटिंग और स्टाइलिश लुक देखने को मिलेगा। महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस के फीचर्स ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं।




 

 

Mahindra Bolero Neo Plus कार के फीचर्स देखिए

भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में महिंद्रा कंपनी ने अपनी महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस कार को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी फीचर्स और प्रीमियम स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल करते हुए लॉन्च किया है। इसके फीचर्स की बात करें तो इस शानदार कार में ग्राहकों को टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा सेंसर, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, कॉल और एसएमएस अलर्ट जैसे कई दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस के सेफ्टी फीचर्स पर नजर डालें तो इस दमदार फोर व्हीलर में कंपनी ने एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन जैसे बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स दिए हैं।

यह भी पढ़ें:दुनिया में कहर बरसाने आया Realme 13 5G स्मार्टफोन, झक्कास लुक और कंटाप फीचर्स के साथ देखे कीमत

Mahindra Bolero Neo Plus कार का इंजन देखे

भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में महिंद्रा कंपनी द्वारा लॉन्च की गई महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस में बेहद ही दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है। इस शानदार कार में आपको 1.5 लीटर का दमदार डीजल इंजन देखने को मिलेगा जो इस कार में 115ps की अधिकतम पावर और 280nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस के दमदार इंजन को कंपनी ने 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा है और इस दमदार फोर व्हीलर में कंपनी ने बेहतरीन सस्पेंशन भी दिया है जो आपकी ड्राइविंग और बैठने को आरामदायक और बेहतर बनाता है।

यह भी पढ़ें:Murrah buffalo: भैंस की यह नस्ल जो किसानों को बना देगी अंबानी जैसा अमीर, जाने इस भैंस की खासियत

Mahindra Bolero Neo Plus कार की कीमत जानिए

Ertiga को टक्कर दे रही शानदार लुक में Mahindra की New Bolero, नए फीचर्स के साथ इंजन भी है काफी पॉवरफुल, भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस कार तेजी से ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस दमदार फोर व्हीलर को कई वेरिएंट के साथ भारतीय बाजार में उतारा है। भारतीय बाजार में महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस की शुरुआती कीमत 11.39 लाख रुपये से लेकर 12.49 लाख रुपये तक है। महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस की माइलेज की बात करें तो इस दमदार फोर व्हीलर में ग्राहकों को बेहतरीन माइलेज मिलेगा। यह कार आपको 26 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने की क्षमता रखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *