Automobile

Ertiga की गर्मी निकालने आ गयी 9-सीटर वाली Mahindra Bolero की सॉलिड कार

Ertiga की गर्मी निकालने आ गयी 9-सीटर वाली Mahindra Bolero की सॉलिड कार। आ गयी आप सबकी पसंदीदा Mahindra Bolero एक नए मॉडल को लाने।


Mahindra Bolero का लुक

Mahindra Bolero की तगड़ी कार को आप  पूरी और से नए look के साथ लाया जायेगा।  अब ये न्यू ग्रिल डिज़ाइन, LED डे टाइम रनिंग लाइट्स और stylish headlamps कार को एक धांसू look भी दिया जायेगा। साथ ही साइड में न्यू look भी दिया जायेगा। जो पीछे की और LED टेललैंप्स गाड़ी के स्पोर्टी अंदाज को बरकरार रखते हैं।

100W fast charger के साथ launch हुआ झक्कास photo quality वाला Redmi Note 15 Pro Max 5G का smartphone

Mahindra Bolero फीचर्स

Mahindra Bolero की एक तगड़ी कार के फीचर्स की बात करे तो आपको ये न्यू dashboard design और धांसू क्वालिटी का उपयोग किया जायेगा।साथ ही ये कार में इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ बहुत से नए फीचर्स भी दिए जायेगे। जिनमें स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, क्लाइमेट कंट्रोल और पावर विंडो भी मौजूद है।

triple camera quality के साथ OnePlus के होश उड़ाने आ गया Samsung Galaxy F54 5g smartphone

Mahindra Bolero की परफॉर्मेंस

Mahindra Bolero की तगड़ी कार में आपको जबरदस्त परफॉर्मेंस भी दी जाएगी। जिसके लिए बोलेरो अधिक जानी जाती है। जानी जाती है। जिसके पहले वाले मॉडल की और ही गाड़ी में 1.99 लीटर का दमदार डीजल इंजन भी दिया जायेगा। अब ये इंजन मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आएगा। Ertiga की गर्मी निकालने आ गयी 9-सीटर वाली Mahindra Bolero की सॉलिड कार

Post Office की ये जबरदस्त स्किम में 300 रुपए जमा करने पर मिलेंगे 4 लाख रिटर्न जाने प्रोसेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *