सरकारी योजना

मध्य प्रदेश के नये मुख्यमंत्री मोहन यादव का बड़ा ऐलान अब नहीं होगीं कोई भी योजना बंद जाने पूरी खबर

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री मोहन यादव जी ने विधानसभा सत्र के अंतिम दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर कृतज्ञता ज्ञापन देते हुए बहुत बड़ी घोषणाएं की गयी है। जिनके बारे में हम संपूर्ण जानकारी आगे लेख में विस्तार से उपलब्ध की जाएगी। अब मध्य प्रदेश के नये मुख्यमंत्री मोहन यादव का बड़ा ऐलान अब नहीं होगीं कोई भी योजना बंद जाने पूरी खबर।




अब नहीं होगी कोई योजना बंद

अब इस मौके पर मोहन यादव जी ने कहा कि मध्यप्रदेश में किसी योजना को बंद नही किया जाएगा। जो योजना पहले से लागू है। उन सभी योजनाओं का लाभ दिया जायेगा। अब उन्होंने कहा कि लाडली लक्ष्मी योजना सहित अन्य योजनाओं के लिए पर्याप्त धनराशि रखी है।

खाली हाथ जाओ और Nissan Magnite SUV की चमचमाती कार लेकर आजाओ,ब्रांडेड फीचर्स और दमदार इंजन भी है मौजूद

मुख्यमंत्री मोहन यादव जी ने कहा कि बीजेपी सरकार उज्जैन, धार सहित उन सभी स्थानों को तीर्थस्थल के रूप में विकसित करेंगे। जहां पर श्री कृष्ण भगवान के पैर पड़ें है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री जी पहले भी कह चुके है। कि सांस्कृतिक अनुष्ठान के पर्व के अंतर्गत महाकाल से लेकर ओरछा के राजा राम के मंदिर तक, सलकनपुर से लगाकर कटनी मैहर की माताजी तक सारे देवस्थानों को लेकर सरकार रोडमैप बना रही है।

Urfi Javed News उर्फी जावेद के अजीबो-गरीब लुक्स देख उड़े फैंस के होश बोले अब तो इसे जेल में डालो

महिलाओं की इन योजनाओं को नहीं किया जायेगा बंद

मध्य प्रदेश के नये मुख्यमंत्री मोहन यादव का बड़ा ऐलान अब नहीं होगीं कोई भी योजना बंद जाने पूरी खबर। अब ये नए मुख्यमंत्री के ऐलान कर मुताबिक अब मध्यप्रदेश में महिलाओं की इन कल्याणकारी योजनाओं को बंद नही किया जायेगा। जैसे ही लाडली बहना योजना लाडली लक्ष्मी योजना और लाडली बहना आवास योजना, अन्य सभी योजनाओं का लाभ महिलाओं को निरंतर दिया जाएगा। अब ये कहा कि मध्यप्रदेश के सभी नागरिक मेरे भाई बहन है। इसलिए मध्यप्रदेश में जो योजना पहले चल रही है। उन सभी योजनाओं को आगे भी जारी रखा जायेगा। और सभी पात्र महिलाएं को लाभ दिया जायेगा।

CM मोहन यादव के आते ही लाड़ली बहनों को मिलेगी 8वीं किस्त के साथ 3000 का उपहार भी जाने पूरी बात 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *