BollywoodEntertainment

मां ऐश्वर्या राय का बॉलीवुड से पत्ता साफ करेगी आराध्या बच्चन ,खुबसूरती के आगे नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना भी फेल

मां ऐश्वर्या राय का बॉलीवुड से पत्ता साफ करेगी आराध्या बच्चन ,खुबसूरती के आगे नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना भी फेल. ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर लोग हैरान रह गए हैं 12 साल की आराध्या की खूबसूरती से लोगों की नजरें नहीं हट रही है आराध्या में अचानक से बड़ा बदलाव हो गया है और वो और भी ज्यादा सुंदर लगने लगी है आराध्या ने खूबसूरती में अपनी माँ ऐश्वर्या राय को भी टक्कर दे दी है ये पहला मौका है की इतने सालों में आराध्या का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है.



मां ऐश्वर्या राय का बॉलीवुड से पत्ता साफ करेगी आराध्या बच्चन ,खुबसूरती के आगे नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना भी फेल

हाल ही में आनंद अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग बैश में पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ था इस दौरान पार्टी में आराध्या अपनी माँ ऐश्वर्या और पापा अभिषेक बच्चन के साथ खूब एन्जॉय करते देखी गई अंबानी की पार्टी में आराध्या ने व्हाइट कलर का लहंगा चोली पहना था उनके सिलेंगे में सिल्वर सुरस्की का हेवी वर्क था इस ड्रेस में आराध्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी.

यह भी पढ़े :-इस होली भांग की गोली के तरह ग्राहकों में घुलने आ रही मात्र 2,739 रूपये में Honda Shine नई ब्रांड मॉडल कातिलाना लुक में Splendor Plus की लगाई Watt…

यही नहीं आराध्या ने अपने लुक के लिए स्टाइल में चेंज किया था हमेशा बैंक्स वाले हेयर स्टाइल में नजर आने वाले आराध्या पार्टी में बीच की मांग निकाली हुए दिखे लाइट मेकअप और खुले बालों में आराध्या बहुत प्यारी लग रही थीं उन्होंने अपने इस लुक को इयरिंग और गले में हल्के से सेट के साथ कंप्लीट किया था इस लुक में अराध्या काफी मेच्योर और प्यारी लग रही थी.

आराध्या नई लुक वायरल तस्वीरें 

आराध्या का ये लुक देखकर लोगों से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं आराध्या अपने इसी लुक के साथ जामनगर के एअरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना हुए आराध्या का ये ट्रांसफॉर्मेशन देख लोगों का कहना है की वो बिल्कुल नाइंटीज वाली ऐश्वर्या राय लगने लगी हैं ऐश्वर्या दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक मानी जाती है उनकी खूबसूरती को आज भी कोई टक्कर नहीं दे पाता बड़ी बड़ी हीरोइनें उनके जैसा बनना चाहती है.

ऐश्वर्या को टक्कर देगी उन्हीं की बेटी आराध्या 

लेकिन लगता है कि ऐश्वर्या को टक्कर देने के लिए उन्हीं की बेटी आ गयी है महज 12 साल की उम्र में आराध्या अपने लुक में काफी मच्योर लगने लगी है आराध्या का जन्म 16 नवंबर 2011 को हुआ था आराध्या के इस लुक की चर्चा चारो तरफ हो रही है।

यह भी पढ़े :-SSY 2024: बेटियों की शादी से लेकर उच्च शिक्षा तक का खर्चा उठाएगी सरकार, बस करना होगा इतना छोटा-सा काम और पाए साल के 70 लाख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button