Automobile

इस होली भांग की गोली के तरह ग्राहकों में घुलने आ रही मात्र 2,739 रूपये में Honda Shine नई ब्रांड मॉडल कातिलाना लुक में Splendor Plus की लगाई Watt…

इस होली भांग की गोली के तरह ग्राहकों में घुलने आ रही मात्र 2,739 रूपये में Honda Shine नई ब्रांड मॉडल कातिलाना लुक में Splendor Plus की लगाई Watt… Hero के बाद Honda Shine India में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक है। और इसकी सेल्स के लिए हमेशा ग्राहकों की एक लंबी लिस्ट रहती है। इसकी सेल्स के आगे बाकी बाइक पीछे रह जाती हैं। अगर आप भी Honda Shine खरीदने की सोच रहे हैं।



नई Honda Shine बाइक के अपडेटेड फीचर्स 

Shine के नए अपडेट में आपको Digital इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। जिसमें आपको फ्यूल लेवल इंडिकेटर, गियर पोजिशन, सर्विस इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ओडोमीटर के साथ USB चार्जर की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इसमें आपको एक बेहतरीन फीचर्स स्टैंड लॉक इंडिकेटर भी देखने को मिलता है।

यह भी पढ़े :-सिर्फ 9,000 में उठाये Honda Activa 6G स्कूटर का पूरा मजा लुक और बम्पर 50Kmpl के माइलेज से TVS का बजाया बैंड

नई Honda Shine बाइक इंजन और स्पीड 

Honda के इंजन की बात करें तो इसमें 124 cc सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन है जो 7,500 RPM पर 10 बीएचपी पावर और 5,500 RPM पर 11 एनएम टॉर्क पैदा करता है। जो 5 स्पीड गियर बॉक्स से जुड़ा है।

नई Honda Shine बाइक की कीमत 

Honda Shine को भारतीय बाजार में दो वैरिएंट और पांच रंग ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। जिसमें इसके शुरुआती वैरिएंट की कीमत 92,711 रुपये और इसके टॉप वैरिएंट की Price 97,077 रुपये (ऑन रोड कीमत दिल्ली) है। इस बाइक की फ्यूल टैंक क्षमता 10.5 लीटर है और इसका कुल वेट 113 kg है।

नई Honda Shine बाइक EMI प्लान्स 

Honda Shine खरीदने के लिए आप अपने नजदीकी शोरूम में जाएं और 20,000 रुपये का Down Payment करें, 3 साल की अवधि के लिए 12% की बैंक Interest दर पर 2,739 रुपये प्रति माह की E.M.I दें और Honda Shine को अपने पास ले जाएं। आसान किश्तों में

नोट:- लेकिन ध्यान दें कि ये EMI योजनाएं आपके राज्य और डीलरशिप के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :-नोटों को लेकर चली अफरा-तफरी RBI ने 500 रुपये के नोट को लेकर उठाया गंभीर कदम जाने क्या होंगे आगे नए नियम ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button