देशसरकारी योजना

रातों-रात मोदी सरकार ने घरेलू LPG gas cylinder के दाम 100 रुपए घटाए ऐसे बुकिंग करने पर मिलेगा ₹80 का फायदा

रातों-रात मोदी सरकार ने घरेलू LPG gas cylinder के दाम 100 रुपए घटाए ऐसे बुकिंग करने पर मिलेगा ₹80 का फायदा। जैसे की आप सभी जानते ही होंगे की अब ये अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (8 मार्च) के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घरेलू गैस सिलेंडर (LPG) के दाम 100 रुपये कम करने का बड़ा निणर्य लिया है। अब ये कटौती के बाद अब दिल्ली में रेंज 803 रुपये, भोपाल में 808.50 रुपये, जयपुर में 806.50 रुपये और पटना में 901 रुपये हो गई है। अब सरकार के निणय के बाद भारत देश की बड़ी आबादी को राहत भी मिलेगी।




मोदी सरकार के बड़े निर्णय के बाद अगर 14.2 किलोग्राम के गैस सिलेंडर की बात करें तो दिल्ली में आपको 803 रुपये का पेमेंट करना होगा। आपको एक ऐसे बेहतरीन ऑफर के बारे में भी बताने अनिवार्य होगा। जिसके और से अब ये gas cylinder की बुकिंग पर 10 फीसदी (80 रुपये) कैशबैक भी दिया जायेगा। जिस और से प्रभावी रूप 14.2 किलोग्राम के गैस सिलेंडर आपके लिए 723 रुपये भी देना पड़ेगा।

Airtel Thanks App के दौरान करनी होगी बुकिंग

बता दे की अब ये डिजिटल पेमेंट की सुविधा उपलब्ध करने के लिए एयरटेल थैंक्स ऐप के दौरान ग्राहक बिजली, गैस या पानी के बिल पेमेंट्स पर भी 10 फीसदी तक कैशबैक पा सकते हैं। अब ये 10 फीसदी गैसबैक पाने के लिए ग्राहकों को LPG gas cylinder की पेमेंट एयरटेल एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से करनी होगी। रातों-रात मोदी सरकार ने घरेलू LPG gas cylinder के दाम 100 रुपए घटाए ऐसे बुकिंग करने पर मिलेगा ₹80 का फायदा

इंडियन मार्केट में होने जा रहा lunch 200MP कैमरा के साथ डॉल्बी स्पीकर जैसे फीचर्स वाला Redmi के 5g smartphone 

बता दे की अब मोदी सरकार के निर्णय के बाद अगर 14.2 किलोग्राम के LPG gas cylinder की बात करें तो अब ये दिल्ली में आपको 803 रुपये का पेमेंट भी करना होगा। आपको एक ऐसे बेहतरीन ऑफर के बारे में भी बताना होगा। जिसके और से LPG gas cylinder की बुकिंग पर 10 फीसदी (80 रुपये) कैशबैक भी दिया जायेगा।

मात्र 80 हजार में लाये अपने घर की शोभा बढ़ाने Toyota Hyryder CNG की धुँआ धार फीचर्स वाली गजब की क

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *