सरकारी योजना

अब इन लोगों को 450 में मिलेगा LPG gas cylinder बस करना होगा ये काम

अब इन लोगों को 450 में मिलेगा LPG gas cylinder बस करना होगा ये काम। जानकारी के मुताबित अब Ujjwala Scheme के लाभार्थियो के लिए बड़ी खबर सामने आ रही।अब ये skim के और से मात्र 450 में सिलेंडर पाने का मौका भी दिया जा है।




जैसे की आप जानते ही होंगे की अब जिले में आपको बहुत सी कंपनियों को gas agencies के करीब 1.45 लाख से अधिकujjavala gas उपभोक्ता के लिए gas agencies की संख्या कम होने पर अभी एक बड़ी संख्या में रसोई Gas Cylinder Subsidy Scheme में जनआधार सीडिंग नहीं करा पाएं हैं।

मात्र 5,999 रुपए में launch हुआ पापा की परियों के लिए Redmi Note 13 Ultra का धांसू smartphone

32 हजार परिवारों को नहीं हुई KYC

बताया जा रहा की अब जिले में Ujjwala Scheme के और से 1,45 लाख परिवार जिसमे से करीह 32 हजार परिवारों की अभी तक जन आधार सीडिंग नहीं कराई गयी। अब ये    सभी परिवारों को भीgas subsidy का भी फायदा पेश कराने के लिए सरकार ने राशन की दुकानों पर KYC की सुविधा देने जा रहे।

ration dealer की बढ़ जाएगी इनकम

बताया जा रहा की अब वहीं राशन की दुकानों पर KYC से ration dealer को एक्सट्रा हो सकेगा। सरकार ने ration dealer के KYC करने के प्रति KYC 5 रुपये निर्धारित कराई जाएगी।

पेट्रोल के झंझट से मुक्ति पाए और घर लाये Bajaj Pulsar RS200 की ब्रांड बाइक

ujjavala upabhoktaon को राज्य सरकार ने राशन की दुकानों पर जनआधार सीडिंग की सुविधा भी दी जाएगी।  साथ ही पास की राशन की दुकान में जाकर lpg id को जनाधार से ऐ़ड़ भी कर सकते है।

मात्र 450 रुपये में मिलेगा gas cylinder

Ujjwala Scheme के लाभार्थियों को जनाधार KYC कराना बहुत ही अनिवार्य हो चुकी है। अब उनको 450 रुपये में gas cylinder मिलेगा। जिसे के 1 लाख 45 हजार लाभार्थियों में से 32 हजार ने अब तक KYC नहीं करवाई होगी। ऐसे में उपभोक्ता पास की राशन दुकानों पर ही KYC करवा सकेंगे।अब इन लोगों को 450 में मिलेगा LPG gas cylinder बस करना होगा ये काम

मात्र 10 हजार में launch हुई Royal Enfield Hunter की कातिलाना फीचर्स वाली बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *