Automobile

2,364 रुपये में मिल रही है Hero की शानदार HF Deluxe बाइक, जल्दी जानिए कैसे 

2,364 रुपये में मिल रही है Hero की शानदार HF Deluxe बाइक, जल्दी जानिए कैसे 

2,364 रुपये में मिल रही है Hero की शानदार HF Deluxe बाइक, जल्दी जानिए कैसे बाजार में अच्छी माइलेज का दावा करने वाली कई बाइक्स बिक रही हैं लेकिन उनकी कीमत 1 लाख रुपये से अधिक है. ऐसे में अगर आपका बजट कम है तो आपको निराशा की हाथ लगेगी. हालांकि, अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि यहां हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी हर दिन की परेशानी को खत्म कर सकती है और ये बाइक आपकी जेब पर भी भारी नहीं पड़ेगी.





इसे भी पढ़े :-धुआधार फीचर्स के साथ 8000 mAh की बैटरी लेकर आया Redmi note 13 Pro Max फ़ोन, जानिए क्या कीमत होंगी इसकी 

2,364 रुपये में मिल रही है Hero की शानदार HF Deluxe बाइक, जल्दी जानिए कैसे

Hero HF Deluxe बाइक इंजन 

नए एचएफ डीलक्स को पावर देने के लिए इसमें 97.2 सीसी एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर है। इंजन चार-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। जो 7.9bhp और 8Nm का टार्क जनरेट करती है। इंजन फ्यूल-इंजेक्टेड है और इसके इंजन को बेहतर बनाने के लिए हीरो की i3S तकनीक मिलती है।

यह भी जानिए :-Sony का जबरदस्त सेंसर वाला कैमरा लेकर आने वाला है OPPO का Reno 12 Pro स्मार्टफोन जिसमे फीचर्स भी मिलेंगे भरपूर  

Hero HF Deluxe बाइक फीचर्स 

आपको बता दे की इसमें नए 2024 हीरो एचएफ डीलक्स में 97 सीसी का फोर स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर एयरपोर्ट इंजन दिया गया है जो bs6 स्टेज 2 मानदंडों को पूरा करता है इस इंजन में एक्सचेंज टेक्नोलॉजी के साथ फ्यूल इंजेक्शन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है जिससे इसके माइलेज और परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त है।

Hero HF Deluxe बाइक की कीमत 

2,364 रुपये में मिल रही है Hero की शानदार HF Deluxe बाइक, जल्दी जानिए कैसे हीरो एचएफ़ डीलक्स इसके  एचएफ़ डीलक्स HF 100 वेरीएंट की क़ीमत 56,207 रुपए हो सकती है लेकिन आपको हम ये बाइक महज 3,500 रुपये के डाउन पेमेंट पर उपलब्ध करा देते हैं. अगर आप इस बाइक पर 65,473 रुपये का लोन 36 महीने के अवधि के लिए लेते हैं तो आपको 10% के ब्याज दर के हिसाब से हर महीने 2,364 रुपये की EMI का भुगतान करना होगा.

यह भी जाने :-Sony का जबरदस्त सेंसर वाला कैमरा लेकर आने वाला है OPPO का Reno 12 Pro स्मार्टफोन जिसमे फीचर्स भी मिलेंगे भरपूर  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *