Tech

10 हजार से भी कम में ओप्पो वीवो की बैंड बजाने आ गया मार्केट में Lava Yuva 5G न्यू मॉडल जाने फीचर्स

10 हजार से भी कम में ओप्पो वीवो की बैंड बजाने आ गया मार्केट में Lava Yuva 5G न्यू मॉडल जाने फीचर्स

10 हजार से भी कम में ओप्पो वीवो की बैंड बजाने आ गया मार्केट में Lava Yuva 5G न्यू मॉडल जाने फीचर्स लावा भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है, और नए फोन Yuva 5G का टीज़र जारी कर दिया गया है. लावा ने नए फोन का टीज़र वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी कर दिया है, जिसमें इसके डिज़ाइन की झलक देखी जा सकती है. टीज़र में आने वाले फोन के कुछ  कैमरा फीचर्स को लेकर भी कंफर्मेशन हो गई है. हालांकि कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि 5G फोन आने वाले हफ्तों में लॉन्च किया जा सकता है.



बता दें कि इस साल के शुरुआत में कंपनी के एक और मॉडल को लेकर जानकारियां लीक हो रही हैं, और लावा युवा 4 प्रो 5जी की कुछ फोटो भी पहले ही लीक हो चुकी है. आधिकारिक तौर पर टीज़ किए गए डिज़ाइन को देख कर ये माना जा रहा है कि कंपनी इसी फोन को लावा युवा 5G के रूप में लॉन्च किया जा सकता है

धड़ल्ले से वायरल हो रहा पुरानी Rajdoot का नया Look सामने आयी अपडेटेड फीचर्स के साथ न्यू Rajdoot Cruiser Bike धांसू माइलेज में कीमत इतनी

Lava Yuva 5G Smartphone Design

एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट में, लावा मोबाइल के ऑफिशियल हैंडल ने ‘#युवा 5जी – कमिंग सून!’ टेक्स्ट के साथ एक स्मार्टफोन का 14-सेकेंड का टीज़र जारी किया है. बता दें कि ये फोन कंपनी का पहला 5G युवा-सीरीज़ फोन होगा. हालांकि कंपनी ने इसके किसी भी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन जारी किए गए वीडियो में इसके डिजाइन और कैमरा सेटअप का खुलासा कर दिया गया है.

Lava Yuva 5G Smartphone कैमरा

फोन को देख कर ऐसा लगता है कि लावा युवा 5G में लावा ब्रांडिंग के साथ एक रेक्टैंगुलर बॉक्सी डिज़ाइन होगा और 5G टेक्स्ट वर्टिकली देखा जा सकेगा. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ बीच में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है. इसके प्राइमरी कैमरा में 50 मेगापिक्सल का सेंसर होगा, लेकिन फिलहाल सेकेंडरी कैमरे के बारे में जानकारी नहीं दी गई है. इसके मॉड्यूल में एक एलईडी फ्लैश भी देखने को मिला है.

Lava Yuva 5G Smartphone price

लिस्टिंग से पता चलता है कि ये फोन एंड्रॉयड 14 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा, और 6GB और 8GB रैम वेरिएंट में आएगा. इसके अलावा, लावा युवा 5G में फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की बात कही गई है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button