Tech

iPhone को मात देने लांच हुआ Vivo का 200MP कैमरे वाला 5G मॉडल कातिलाना लुक के साथ फीचर्स से भरपूर, जाने सिर्फ कीमत ?

iPhone को मात देने लांच हुआ Vivo का 200MP कैमरे वाला 5G मॉडल कातिलाना लुक के साथ फीचर्स से भरपूर, जाने सिर्फ कीमत ?

iPhone को मात देने लांच हुआ Vivo का 200MP कैमरे वाला 5G मॉडल कातिलाना लुक के साथ फीचर्स से भरपूर, जाने सिर्फ कीमत ? वर्तमान समय में 5जी स्मार्टफोन की मांग लगातार बढ़ रही है। इसलिए, सभी कंपनियां अपने नए फोनों में शानदार फीचर्स लेकर आ रही हैं।




Vivo V31 Pro 5G एक ऐसा ही फोन है जो 200 मेगापिक्सल कैमरा और बेहतरीन फीचर्स के साथ लोगों को आकर्षित कर रहा है। इसके बारे में और अधिक जानकारी के लिए, हम इस पोस्ट में विस्तार से बताएंगे।

Khadya Suraksha e-KYC Update 2024: सरकार ने जारी किया नया फरमान अब फ्री राशन पाने के लिए पहले करवाना होगा e-KYC जरुरी नहीं तो कट जायेगा नाम देखे जानकारी

iPhone को मात देने लांच हुआ Vivo का 200MP कैमरे वाला 5G मॉडल कातिलाना लुक के साथ फीचर्स से भरपूर, जाने सिर्फ कीमत ?

Vivo V31 Pro 5G smartphone display

Vivo V31 Pro 5G स्मार्टफोन में एक बड़ा और शानदार 6.7 इंच का डिस्प्ले है, जो फुल एचडी क्वालिटी का है। इस डिस्प्ले में Vivo स्मार्टफोन 120Hz तक रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है.जिससे आपको बेहतर अनुभव मिलता है। विवो  V31 Pro 5G में डिस्प्ले 1 बिलीयन कलर को सपोर्ट करता है, जिससे मल्टीमीडिया कंटेंट को बेहतर तरीके से देखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के साथ ऑप्टिकल फिंगर प्रिंट स्कैनर भी है, जो आपकी प्राइवेसी को मजबूत करता है।

Vivo V31 Pro 5G smartphone Camera Quality

Vivo V31 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें मुख्य 200 मेगापिक्सल कैमरा है और इसमें OIS फीचर भी है। इस फोन में यह फीचर वीडियो क्वालिटी को और भी बेहतर बनाता है। इसके साथ ही, इसमें 3X ऑप्टिकल जूम भी है।

Vivo V31 Pro 5G smartphone Battery backup

Vivo V31 Pro 5G में एक शक्तिशाली 5000mAh की बैटरी है। यह बैटरी गैर-निकासी है और 100 वॉट फास्ट चार्जर के साथ चार्ज होती है। इसमें यूएसबी Type-C पोर्ट है। फोन में 8GB रैम है जो कि फोन को बहुत ही स्मूथ बनाती है। इसके अलावा, आपको 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

Vivo V31 Pro 5G Smartphone  Price

Vivo V31 Pro 5G में इतने बड़े मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है और उसकी क्वालिटी भी बहुत अच्छी है। इसके कारण, इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग ₹30,000 तक हो सकती है। अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

New Starlink Internet Plan 2024: Jio और Airtel की छुट्टी करने लांच होने जा रहा मात्र 300 रूपये में महीने भर चलने वाला 300 में महीने भर चलेगा Unlimited data और calling प्लान जाने जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *