Automobile

मध्यमवर्गीय परिवार की पहली पसंद बनकर launch हुई Tata Nano की Ev स्मार्ट फीचर्स वाली फाडू कार

मध्यमवर्गीय परिवार की पहली पसंद बनकर launch हुई Tata Nano की Ev स्मार्ट फीचर्स वाली फाडू कार। जानकारी के लिए बता दे की अब ये टाटा मोटर्स की सबसे छोटी कार, Tata Nano पहले से ही भारतीय बाजार में उपस्थित की जा रही है। जिसमे छोटे और मध्यम वर्गीय परिवारों को ध्यान में रखकर बनाया गया था। टाटा मोटर्स अब टाटा नैनो को इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लॉन्च करने की तैयारी में जुटे है।




Tata Nano EV 2024 battery pack

खबरों के मुताबिक अब ये छोटी इलेक्ट्रिक नैनो में BLDC तकनीक वाली इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 15.5 KWH क्षमता का लिथियम-आयन बैटरी पैक भी दिया जायेगा। अब ये बैटरी के साथ दो चार्जिंग के आप्सन भी दिए जायेगे। 15A क्षमता वाला एक होम चार्जर और दूसरा DC फास्ट चार्जर।

चटक-मटक फीचर्स के साथ Creta के टापरे बिकवा देंगी Maruti Brezza की 25kmpl धांसू माइलेज वाली कार

Tata Nano EV 2024 Features 

Tata Nano EV में इलेक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग, AC, फ्रंट पावर विंडो, ब्लूटूथ, मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले और रिमोट लॉकिंग सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी वाला 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6-स्पीकर साउंड सिस्टम जैसे बहुत से धांसू फीचर्स भी दिए हैं।

Aadhar Card जानिए ये आसान तरीका घर बैठे आधार कार्ड को मोबाइल नंबर से कैसे करे लिंक

Tata Nano EV 2024 की पसंद

Tata Nano EV 2024 उन लोगों के लिए जो की ये कार लेना चाहते हो तो अब ये बजट की कमी है। अपने प्रतिद्वंदी ऑल्टो से कम रेंज पर भी पेश की जाएगी। अब ये कार लोगों को बहुत ही अधिक आकर्षक करती है। जब BS-4 उत्सर्जन मानक लागू हुआ। ये कार को चुनौतियों का सामना करना पड़ा और इसे बंद करना पड़ा।मध्यमवर्गीय परिवार की पहली पसंद बनकर launch हुई Tata Nano की Ev स्मार्ट फीचर्स वाली फाडू कार।

Ration Card New Rules 2024 अगर आपके घर में हैं ये चीजें तो रद्द हो जाएगा आपका भी Ration Card सरकार ने जारी किया नोटिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *