Automobile

लहराते हुए आ गई इंडियन मार्केट में Maruti की Celerio सिर्फ 51,000 रुपए में माइलेज और लुक में Swift का काम तमाम करने

लहराते हुए आ गई इंडियन मार्केट में Maruti की Celerio सिर्फ 51,000 रुपए में माइलेज और लुक में Swift का काम तमाम करने। Maruti की गाड़िया हमेशा टॉप पर रहती है. दरअसल एक और गाड़ी ने मार्किट में अपनी एंट्री कर दी है. इस गाड़ी का नाम है Maruti Suzuki Celerio. इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाले है .




इसकी कीमत आपको थोड़ी महंगी लग सकती है लेकिन आपको घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब इस पर आपको डाउन पेमेंट आसानी से मिल जाएगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Also read this:-पति ने सोशल मीडिया पर कर दी एक लड़की की तारीफ, फिर क्या तुरंत आया बीवी का रिप्लाई सुन उड़ जाएंगे होश….

Maruti Suzuki Celerio Features

वही अगर आप इस गाड़ी का बेस मॉडल लेते हैं तो आपको सभी बेसिक फीचर्स के साथ फ्रंट में ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए एयर बैग दिया गए है. यही नहीं आपको इसमें 998cc का तीन सिलेंडर भी दिया गया है. आपको इसमें 313 लीटर का बूट स्पेस भी दिया गया है.

Maruti Suzuki Celerio engine

अब आते है इंजन और माइलेज पर. आप को इस गाड़ी में दिया गया इंजन दमदार मिलने वाला है. ऐसे में बात अगर इंजन की करें तो आपको इस कार में पेट्रोल वर्जन का इंजन दिया जाने वाला है. कार में लगा यह इंजन 26 किमी तक का माइलेज देता है. इसी से आप समझ सकते है की चार रुपये प्रति किमी का खर्च आपको आएगा.

Maruti Suzuki Celerio price and loan

बात अगर कीमत की करें तो यह बाइक एक्सशो रूम की कीमत के हिसाब से 5.37 लाख रुपए से शुरू होगी. इस गाड़ी को ऑनरोड लाते लाते इसकी कीमत करीब 5.91 हजार रुपए आपको पड़ जाएगा. बता दे सिर्फ 51 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा. बता दे आपको इस गाड़ी पर सात साल के लिए लोन मिलेगा. यह लोन आपको 9 फीसदी ब्याज दर पर मिलेगा. लोन मिलने के बाद आपको हर महीने 6500 रुपये का किश्त बैंक को देना होगा.

Also read this:-कॉलेज के नवजवानों को लगा KTM 125 Duke का चस्का बेहतरीन लुक ने किया मदहोश कीमत सुन उड़ेगे होश, मार्केट में ABS फीचर्स के साथ उपलब्ध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *