Automobile

लड़कियों से लेकर अंकलो को आकर्षित करने आ रही Kawasaki की Ninja 500 स्पोर्टी बाइक लुक और फीचर्स के आगे फेल है KTM RC

लड़कियों से लेकर अंकलो को आकर्षित करने आ रही Kawasaki की Ninja 500 स्पोर्टी बाइक लुक और फीचर्स के आगे फेल है KTM RC .Kawasaki Ninja 500 बाइक को अभी कुक समय पहले ही लॉन्च किया गया है। इसकी बिक्री निंजा 400 के साथ होगी। वहीं कई रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी अपनी इस नई बाइक को निंजा 400 के स्थान पर स्टेबलिश करेगी। अगर आपकी प्लानिंग भी Kawasaki Ninja 500 बाइक को खरीदने की है। तो यहाँ पर आप इससे जुड़ी जरूरी जानकारी ले सकते हैं।



यह भी पढ़े :-AI कैमरा फीचर्स और 5000mAh की बैटरी के साथ मार्केट में आग लगाने आ गया Lava का सस्ता 5G फ़ोन लुक ने लगाई Oneplus की वाट…

Powertrain of the new Kawasaki Ninja 500 sporty look bike

नई बाइक Kawasaki Ninja 500 को काफी स्पोर्टी लुक में डिज़ाइन किया है। इसमें लिक्विड कूल्ड तकनीक पर आधारित 451cc का पैरेलल-ट्विन इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 9,000 आरपीएम पर 45 बीएचपी का अधिकतम पावर और 6,000 आरपीएम पर 42.6 एनएम का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। इसमें पावर स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। जो इसके पावर को अच्छे से मैनेज करता है।

New Kawasaki Ninja 500 suspension

Kawasaki Ninja 500 बाइक के फ्रंट में 41mm टेलिस्कोपिक सस्पेंशन के साथ ट्रेलिस फ्रेम और रियर में बॉटम-लिंक मोनो सस्पेंशन कंपनी ने उपलब्ध कराया है। वहीं बेहतर ब्रेकिंग के लिए डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट में सेमी-फ्लोटिंग 310mm डिस्क ब्रेक और रियर में 220mm सिंगल डिस्क ब्रेक को जोड़ा गया है। इस बाइक में बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी ने कई एडवांस फीचर्स भी ऑफर किए हैं।

New Kawasaki Ninja 500 variants and price details

Kawasaki Ninja 500 बाइक को कंपनी ने एक वेरिएंट के साथ बाजार में उतारा है। इसमें आपको सिर्फ एक कलर ऑप्शन मेटालिक स्पार्क ब्लैक कलर मिलता है। कंपनी ने इसकी शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 5.24 लाख रुपये तय की है। इस बाइक में आपको काफी तेज रफ्तार मिलता है। ऐसे में अगर आपको तेज रफ्तार पसंद है। तो आप एकबार इस स्पोर्ट्स बाइक को चेक कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :-डिजिटल फीचर्स के साथ XUV300 की हवा निकालने आ रही Mahindra की नई Bolero 28kmpl माइलेज के साथ सबसे बेस्ट कीमत में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *