Tech

AI कैमरा फीचर्स और 5000mAh की बैटरी के साथ मार्केट में आग लगाने आ गया Lava का सस्ता 5G फ़ोन लुक ने लगाई Oneplus की वाट…

AI कैमरा फीचर्स और 5000mAh की बैटरी के साथ मार्केट में आग लगाने आ गया Lava का सस्ता 5G फ़ोन लुक ने लगाई Oneplus की वाट… Lava O2 भारत में लावा की ओर से लॉन्च किया जाने वाला अपकमिंग स्मार्टफोन है। कंपनी ने इस फोन को टीज करना शुरू कर दिया है। यह फोन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर भी टीज किया जा रहा है जहां पर इसका प्रोडक्ट पेज भी लाइव हो चुका है। कंपनी ने लेटेस्ट टीजर में ग्रीन कलर वेरिएंट से पर्दा उठाया है। आइए जानते हैं कैसा होगा Lava O2 स्मार्टफोन।



Lava O2 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस 

Lava O2 भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है जो कि इसके पहले आए Lava O1 का सक्सेसर है। कंपनी ने ग्रीन कलर वेरिएंट को अधिकारिक रूप से टीज किया है। यह पुराने मॉडल से यह डिजाइन में थोड़ा अलग है।Amazon लिस्टिंग की बात करें तो यहां पर फोन के एक और कलर वेरिएंट का पता चलता है जो कि मैजेस्टि पर्पल होगा। फोन के बॉटम में स्पीकर ग्रिल और चार्जिंग पोर्ट देखा जा सकता है। राइट स्पाइन पर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर मौजूद हैं।

यह भी पढ़े :-डिजिटल फीचर्स के साथ XUV300 की हवा निकालने आ रही Mahindra की नई Bolero 28kmpl माइलेज के साथ सबसे बेस्ट कीमत में

AI कैमरा फीचर्स और 5000mAh की बैटरी के साथ मार्केट में आग लगाने आ गया Lava का सस्ता 5G फ़ोन लुक ने लगाई Oneplus की वाट… 

Lava O2 5G स्मार्टफोन प्रोसेसर 

लावा ओ2 में Unisoc T616 प्रोसेसर दिया गया है जो कि एक ऑक्टाकोर चिपसेट है। डिवाइस को 8 जीबी फिजिकल रैम के साथ 8 जीबी वर्चुअल रैम दी गई है। रैम टाइप LPDDR4X है। फोन में 128 जीबी UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। यह फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 के साथ आने वाला है।

Lava O2 5G स्मार्टफोन बैटरी 

फोन में 5000mAh की लीथियम पॉलिमर बैटरी है जिसके साथ में 18 वाट फास्ट चार्जिंग दी गई है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है। फोन के डाइमेंशन 165 x 76.1 x 8.7 mm और वजन 200 ग्राम है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi, Bluetooth, USB, GPS, और 3.5mm ऑडियो जैक भी है।

Lava O2 5G स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी 

Lava O2 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले है जो कि एचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ आता है। इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। कैमरा की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का AI डुअल कैमरा है जो रियर में आता है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल कैमरा यह कैरी करता है। फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसके साथ में LED फ्लैश भी है।

यह भी पढ़े :-किसानो के लिए बड़ी खुशखबरी घर में अगर गाय है तो मिलेंगे 45,783/-रूपये और अगर भैंस है तो 55,249/-रुपये, जाने आवेदन की अंतिम तिथि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button