Automobile

मिडिल क्लास और हाई क्लास दोनों फैमिली के लिये डिजिटल फीचर्स के साथ आ गयी भारतीय बाजार की शान Mahindra की XUV700 कीमत मात्र…?

मिडिल क्लास और हाई क्लास दोनों फैमिली के लिये डिजिटल फीचर्स के साथ आ गयी भारतीय बाजार की शान Mahindra की XUV700 कीमत मात्र…? नई गाड़ी खरीदने वालों के लिए आज की यह खबर बेहद ही खास होने वाली है. आज की इस खबर में हम आपको महिंद्रा एक्सयूवी 700 के बारे में डिटेल जानकारी देने वाले हैं. बता दे की कंपनी की तरफ से भारतीय बाजारों में इस गाड़ी को लांच कर दिया गया है.



अब की बार कंपनी की तरफ से इस फोर व्हीलर में 2198 डबल सीसी की बुलडोजर पावर वाली पावरफुल इंजन दी गई है, आज हम आपको इसकी डिटेल जानकारी प्रोवाइड करवाने वाले है. इसके लिए आपको हमारे इस आर्टिकल में लास्ट तक बने रहना है.

यह भी पढ़े :-सरकार का किसानो के लिए नया फैसला… घर में अगर भैंस है तो 55,249/- रुपये और गाय है तो 45,783/-रु. इसका फायदा केवल मार्च की इस तारीख तक ही जाने

Mahindra XUV 700 SUV के सभी फाडू फीचर्स

इस वजह से यह एसयूवी मार्केट में मौजूद अपने सेगमेंट की अन्य XUV को भी कड़ी टक्कर दे रही है. डाइमेंशन और कैपेसिटी की बात की जाए,  तो आपको इस फोर व्हीलर में 240 लीटर की बूट स्पेस/ 60 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी और 5-6-7 सिटिंग तक की कैपेसिटी मिलने वाली है. जानकारी देते हुए बताया गया कि इस फोर व्हीलर की लंबाई 4695 mm चौड़ाई 1890 mm और ऊंचाई 1755 mm है.

मिडिल क्लास और हाई क्लास दोनों फैमिली के लिये डिजिटल फीचर्स के साथ आ गयी भारतीय बाजार की शान Mahindra की XUV700 कीमत मात्र…? 

Mahindra XUV 700 SUV अपडेटेड वर्जन 2024

महिंद्रा की गाड़ियों को हुई हमेशा से ही यूजर्स का अच्छा खास रिस्पांस मिलता रहा है. अगर आप भी इन दिनों नई गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपका बजट भी अच्छा है, तो Mahindra XUV 700 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती हैं.

Mahindra XUV 700 SUV में पावरफुल इंजन और धमाकेदार माइलेज 

Mahindra XUV 700 में आपको पावरफुल इंजन मिलने वाला है, जो 182.38 BHP की पावर पर 3500 आरपीएम तथा 450 Nm की टॉर्क 2800 Rpm उत्पन्न करता है. वही इस फोर व्हीलर में आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन टाइप भी दिया गया है, यह सिक्स स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है. नई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च की गई फोर व्हीलर में आपको 25 KMPL पर तक की माइलेज दी जा रही है.

यह भी पढ़े :-छोटे परिवार के लिए कम कीमत में माइलेज कार की हवाईयां बनाने आ गयी एडवांस फीचर्स के साथ Tata Nano इलेक्ट्रिक कार 300km की फरारी रेंज के साथ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *