AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

Crime News : 100 रुपये के उधार के लिए मजदूर को गंवानी पड़ी जान, युवक ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

यूपी के अमरोहा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सोमवार देर रात उधार के 100 रुपये की खातिर एक मजदूर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। झगड़े के दौरान पहले आरोपी ने मजदूर के सिर पर ईंट मारकर घायल किया फिर जमकर पीटा। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इस घटना से गांव में तनाव की स्थिति बन गई। सूचना पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कई थानों का फोर्स बुलाकर बिगड़ते हालात पर काबू पाया। मामले में आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज किया गया। वहीं, एहतियातन गांव में पुलिस बल की तैनाती भी की गई है।





ये घटना  डिडौली कोतवाली क्षेत्र के ढ्योटी उर्फ हादीपुर गांव का है। जानकारी के मुताबिक गांव में थान सिंह के पांच बेटों में सबसे बड़ा 35 वर्षीय बेटा वीरेंद्र पेशे से मजदूर था। उसके परिवार में बीवी सुशीला के अलावा दो बेटे और एक बेटी हैं। वीरेंद्र गांव वाजिदपुर बड़ा के रहने वाले संजय के साथ मजदूरी करता था। कुछ दिन पहले वीरेंद्र ने संजय के पिता अमर सिंह से 100 रुपये उधार लिए थे। 5 दिन पहले उधार के रुपयों को लेकर वीरेंद्र और संजय के बीच झगड़ा हो गया था। इसी दौरान संजय ने उसे देख लेने की धमकी दी थी।

Crime News : 100 रुपये के उधार के लिए मजदूर को गंवानी पड़ी जान, युवक ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

सोमवार देर शाम वीरेंद्र मजदूरी करने के बाद अपने घर वापस लौट रहा था। जैसे ही वह सरकारी अस्पताल के पास पहुंचा वहां पहले से मौजूद संजय ने उस पर ईंट से हमला कर दिया। मारपीट के दौरान सिर में चोट लगने से वीरेंद्र गंभीर रुप से घायल हो गया। वहीं, वारदात अंजाम देने के बाद संजय मौके से फरार हो गया। जानकारी मिलने पर परिजनों ने वीरेंद्र को पाकबड़ा के प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने वीरेंद्र को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही गांव में दोनों पक्षों के बीच तनाव के हालात बन गए। टकराव की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *