Automobile

KTM की बैंड बजाने आ गई Indian मार्केट में Honda की CB400 रेसर बाइक Bullet जैसी ताकत के साथ इस कीमत पर

KTM की बैंड बजाने आ गई Indian मार्केट में Honda की CB400 रेसर बाइक Bullet जैसी ताकत के साथ इस कीमत पर

KTM की बैंड बजाने आ गई Indian मार्केट में Honda की CB400 रेसर बाइक Bullet जैसी ताकत के साथ इस कीमत पर। लॉन्च होते ही इसकी प्राइस बहुत ही काम रखी गई है जो कि इसे हर कोई अपने घर खरीद कर ले जा सकता है, आपको बेहतरीन क्वालिटी और शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। जो की दोस्तों इसकी स्पेसिफिकेशन में आज हम बताने वाले हैं वहीं पर दोस्तों बात करें इस होंडा CB400 बाइक की तो दोस्तों यह गाड़ी बहुत ही शानदार और बेस्ट क्वालिटी की गाड़ी है।




आप सभी को दोस्तों बता दूं कि यह गाड़ी बहुत ही रेसर और बहुत ही फास्ट चलने वाली गाड़ी है, इस गाड़ी की दीवानी बहुत ही लोग हैं। जो कि इस बाय करना चाहते हैं वहीं पर दोस्तों इसकी हम फीचर्स और प्राइस के बारे में बात करें तो इसमें हमें 100% मजबूती के साथ या गाड़ी मिल जाती है वहीं पर दोस्तों इसमें हमें best क्वालिटी के फीचर्स भी दिए जाते हैं।

KTM की बैंड बजाने आ गई Indian मार्केट में Honda की CB400 रेसर बाइक Bullet जैसी ताकत के साथ इस कीमत पर

यह भी पढ़े :-सिर्फ 6,246 की मंथली EMI पर नवजवान खरीद लाये अपने टसन को कायम रखने KTM Duke 200 नई मॉडल शोरूम के आगे लगी ग्राहकों की कतार…

जैसा कि दोस्तों आप सभी को बता दो कि इसमें हमें मैक्स पावर और माइलेज काफी शानदार दिए जा जा सकते हैं वहीं पर दोस्तों इसमें हमें टॉप स्पीड भी हाई देखने को मिल जाती है। आप सभी को बता दूं कि इसकी कुछ स्पेसिफिकेशन और कुछ मॉडल डिजाइन लीक हो गए है जिसको आज हम इस पोस्ट में आप सभी को बताने वाला हूं।

Honda CB400 डिजाइन

वहीं पर दोस्तों इस होंडा के हम बेहतरीन और शानदार बाइक के बारे में बात करें इसकी कुछ इमेज लीक हो गई जिसमें दोस्तों यह बहुत ही धांसू मॉडल में दिखाई दे रहा है। जो की दोस्त ने एक सीटर गाड़ी है इसमें आपको ब्लैक कलर की या गाड़ी मिल सकती है, साथ में दोस्तों इस गाड़ी के बनावट बहुत ही शानदार है, जिसके दोनों टायरों में आपको टॉप क्वालिटी के डिस्क ब्रेक और हैवी टायर्स देखने को मिल जाएंगे।

Honda CB400 डिजिटल फीचर्स

होंडा के इस बाइक में दोस्तों आप सभी को कुछ बेहतरीन लाइट्स और बेस्ट क्वालिटी के इंडिकेटर जैसे फीचर्स देखने को मिल जा सकते हैं आप सभी को बता दो कि इसमें हमें बेहतरीन क्वालिटी की एलइडी लाइट दिए गए हैं जो की दोस्तों यह बहुत ही शानदार एलइडी लाइट है।

Honda CB400 इंजन

वहीं पर दोस्तों इसमें हमें चार सिलेंडर के इंजन देखने को मिल सकता है वहीं पर दोस्तों इस होंडा के बाइक के हम इंजन के बारे में बात करें तो इसकी अधिकतम रेंज 120 किलोमीटर प्रति/h की हो सकती है जिसमें आप बड़ी आनंद से इस बाइक को चला सकते हैं, वहीं पर दोस्तों इसके हम टॉप स्पीड की बात करें तो 400 से भी ऊपर की इसकी टॉप स्पीड रखी गई है।

Honda CB400 कीमत 

दोस्तों अगर हम इस गाड़ी के प्राइस के बारे में बात करें तभी तक कोई भी आधिकारिक रूप से इसकी प्राइस के बारे में घोषणा नहीं की है, लेकिन वहीं पर दोस्तों अफवाहें द्वारा खबर निकल कर आई है कि इस भाई की प्राइस 5 से 10 लाख के बीच में देखने को मिल सकती है ।

यह भी पढ़े :-5 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ आ गयी नई जनरेशन के लिए पूरे 1.5 लाख रुपये कटौती के साथ Tata की न्यू लांच Nexon 5-सीटर कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *