Automobile

Punch का पंचनामा बनाने launch हुई हाई रेंज वाली Kia Clavis की SUV कार

Punch का पंचनामा बनाने launch हुई हाई रेंज वाली Kia Clavis की SUV कार। आज के टाइम में देश में जल्द ही एक न्यू SUV कार को launch किया जायेगा। जो Tata Punch, Hyundai और Mahindra के मुकाबले होगी। पिछले कुछ दिनों से 4-मीटर कॉम्पैक्ट SUVs की डिमांड बहुत ही अधिक बढ़ती जा रही।




Kia Clavis SUV Design

Kia Clavis की SUV कार के डिजाइन की बात करे तो आपको ये कार की डिजाइन स्कोडा यति की याद दिलाती जो कार के पिलर डिजाइन Yeti से बहुत ही अधिक मैच होती है।अब ये SUV में सिल्वर रूफ रेल्स और diamond-cut alloy wheels दिए जा सकते हैं। साथ ही आपको ये कार में हेडलैंप और DRL के साथ बोल्ड क्लैमशेल बोनट देखने को मिलता है। ये SUV में स्पोर्टी 17-inch alloy wheel, flush-type डोर हैंडल और फंक्शनल रूफ रेल्स की सुविधा भी दी जाएगी।

Innova और Toyota का खेल ख़त्म करने launch हुई टनाटन फीचर्स वाली Tata Sumo की SUV कार

Kia Clavis SUV Powertrain

Kia Clavis की SUV कार के मजबूत पॉवरट्रेन की बात करे तो आपको ये कार में  ICE वैरिएंट में 1.0 liter turbo petrol इंजन भी दिया जायेगा। अब ये इंजन 120 PS की पावर और 172 Nm का टार्क जनरेट जनरेट करने में भी सफल होगी। ये इंजन 6-स्पीड iMT और 7-speed dct gearbox से जुड़ा हुआ होगा।

low बजट में launch हुई प्रीमियम Features वाली Mahindra Bolero Neo Plus की धाकड़ कार

बात करें Kia Clavis EV कार की तो आपको ये कार की रेंज लगभग 350 से 400 km तक होगी। ये SUV के इलेक्ट्रिक वेरिएंट के बारे में फिलहाल अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है। सेफ्टी के लिए आपको 6-Airbags and all-4-disc brakes के साथ top-spec variant में ADAS की सुविधा भी दी जाएगी।  Punch का पंचनामा बनाने launch हुई हाई रेंज वाली Kia Clavis की SUV कार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *